नई दिल्लीः WWE के दर्शकों को मजा तब आता है जब कोई किसी को बहुत बुरी तरह से पछाड़ता है या जब किसी टीम या दोस्तों के बीच फूट पड़ जाती है. ख़ास कर तब, जब टीम की फूट के बाद किसी को इतनी बुरी तरह से मारा जाए की वो लहू लुहान हो जाए. ऐसा ही कुछ हमें सर्वाइवर सीरीज के बाद WWE Monday Night RAW में देखने में मिला. इस लड़ाई की शुरुआत हुई सर्वाइवर सीरीज से, जिसमें टीम रॉ और टीम स्मैकडाउन के बीच मुक़ाबला था.

आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन, डोल्फ जिग्गलर और ड्रू मैकइंटायर पहले एक टीम हुआ करते थे. लेकिन इनके बीच सर्वाइवर सीरीज में फूट पड़ गई, जहां ड्रू मैकइंटायर बार-बार स्ट्रोमन को जबरदस्ती टैप किए जा रहे थे. इसके बाद स्ट्रोमन ने उन्हें ही मारना शुरू कर दिया. टीम रॉ में बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, बॉब लैशली और डोल्फ ज़िग्गलर थे. जिसमें से पूरी टीम ने मिल कर स्ट्रोमन और फिन बैलर को मारना शुरू कर दिया था.

यह लड़ाई सिर्फ उस सीरीज तक ही नहीं रही बल्कि इसी लड़ाई ने मंडे नाईट रॉ का भी आगाज किया. मंडे नाईट की शुरुआत में ही बैरन कोर्बिन ने रॉ की कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन को रिंग में बुलाया और वहीं पहुंच गए. ब्रॉन स्ट्रोमन, जो कि सर्वाइवर सीरीज के गुस्से से उभरे भी नहीं थे, उन्होंने स्टेफनी से बैरन कोर्बिन के खिलाफ मैच और ब्रोक लेस्नर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच की मांग की. लिहाजा स्टेफनी ने स्ट्रोमन को बैरन कोर्बिन के खिलाफ मैच दिया जो TLC में होगा. इसी मैच पर यह भी तय होगा की क्या ब्रोक लेस्नर के खिलाफ हम ब्रॉन स्ट्रोमैन को देख पाएंगे.

स्टेफनी की शर्त के मुताबिक. अगर बैरन कोर्बिन इस मैच को हारते हैं, तो बैरन कोर्बिन अपनी सभी अथॉरिटी खो देंगे. लेकिन अगर वो जीत गए तो वह WWE Monday Night RAW के परमानेंट जनरल मैनेजर बन जाएंगे. लेकिन अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन जीतते हैं तो उनको ब्रॉक लेस्नर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच WWE Royal Rumble में तो मिलेगा. हालांकि बैरन कोर्बिन अपनी सभी अथॉरिटी खो देंगे. अब इस बात का फैसला तो TLC में ही होगा.

KPL T-20 SEASON 5: एक्ससीएल सॉफ्टवेयर, एमेक्स आईटी, भवानी फायर और श्रीराज ने अपने-अपने मुकाबले जीते

UPTET 2018 Answer Key: जल्द जारी होगी यूपीटीईटी परीक्षा 2018 की आंसर-की, ऐसे करें चेक @ upbasiceduboard.gov.in