बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: पहलवान विनेश फोगाट ने एशियन गेम्स 2018 में अखाड़े के मैदान में शानदार जीत की और भारत को गोल्ड मेडल जीतवाया. कुश्ती में विनेश फोगाट के स्वर्ण पदक जीतने के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बधाई दी. पहलवानी पर गीता फोगाट और बबिता फोगाट सिस्टर पर फिल्म बनाने वाले आमिर खान कैसे पीछे रह सकते हैं. आमिर खान ने विनेश फोगाट के जीतने के बाद बधाई देते हुए दंगल फिल्म का डायलॉग दोहराया और लिखा कि म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के.

एक्टर आमिर खान के ट्विटर को गीता व बबिता फोगाट के पिता महावीर फोगाट ने रीट्वीट करते हुए रोचक कमेंट किया. महावीर फोगाट ने आमिर खान के बधाई वाले ट्विट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे है जी. महावीर फोगाट का कहने का मतलब था कि हमारी लड़की लड़कों से कम नहीं बल्कि छोरों से चार कदम आगे हैं. बता दें इससे पहले महावीर फोगाट ने विनेश को बधाई देते हुए भी ट्वीट किया था. बता दें दंगल फिल्म में आमिर खान ने महावीर फोगाट की भूमिका निभाई थी. बता दें विनेश फोगाट गीता बबीता की चचेरी बहन हैं.

विनेश फोगाट के लिए महावीर फोगाट ने लिखा था कि एक बात याद रखना बेटी विनेश, गोल्ड जीती तो मिसाल बन जाएगी ओर मिसालें दी जाती है भुलायी नहीं जाती. अपने देश का झंडा सबसे ऊपर लेके जाना है. बता दें विनेश फोगाट ने इंडोनेशिया के जकार्ता में आयोजित एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता है. हरियाणा की रहने वाली विनेश को राज्य सरकार ने 3 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी देना का ऐलान किया है.

एशियन गेम्स 2018: कुश्ती में दिव्या काकरण ने जीता कांस्य पदक, भारत का 10वां मेडल

हरियाणा सरकार ने खोली तिजोरी, मेडल जीतने वाले विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और लक्ष्य शेरोन को करोड़ों का इनाम और नौकरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App