नई दिल्ली. World Cup 2019 Indian Cricket Team: इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप 2019 को लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारी और खिलाड़ियों के चयन में जुटी हुई है. वहीं शानदार फॉर्म में चल रही टीम इंडिया के प्लेयर्स को विश्व कप में चुनना सिलेक्टर्स के लिए भारी पड़ रहा है. इस बीच खबर कुछ खिलाड़ियों को नाम सामने आया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसी बारे में चर्च हो रही है. टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा कि अन्य सभी टीमों की तरह हमने भी वर्ल्ड कप की कोर टीम को लेकर अपना मन बना लिया है. ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिए एक साक्षात्कार में, प्रसाद ने कहा कि चयनकर्ताओं ने 15 स्थानों को सील कर दिया है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा है आईसीसी द्वारा दी जाने वाली निर्धारित समय सीमा से पहले एक बार फिर टीम चयन पर आखिरी विचार किया जाएगा.

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर प्रसाद ने संकेत दिया है कि रिषभ पंत, विजय शंकर और अजिंक्य रहाणे विश्व कप की टीम का हिस्सा बन सकते हैं. प्रसाद ने कहा कि विजय शंकर, जिन्हें बल्लेबाजी ऑलराउंडर के रूप में देखा जाता है. उन्होंने हाल ही में समाप्त हुई न्यूजीलैंड सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के साथ विश्व कप चयन में एक नया आयाम ला दिया है.

वहीं भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की तारीफ करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा कि पिछले एक साल में पंत ने सभी फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें अभी थोड़ी परिपक्वता की आवश्यकता है. हम चाहते हैं कि वह अधिक अनुभव प्राप्त करें. यही वजह है कि हमने उन्हें भारत ए श्रृंखला में शामिल किया है, ताकि वह और अधिक अनुभव प्राप्त कर सकें.

MS Dhoni Viral Video With Tricolour: टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने यूं बचाया तिरंगे का मान, वीडियो देख आप भी कहेंगे वाह माही वाह

MS Dhoni Record: महेंद्र सिंह धोनी ने रचा इतिहास, बने 300 टी20 खेलने वाले पहले भारतीय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App