July 20, 2024
  • होम
  • जेल की हवा खाएंगे बाबर आजम? भारत से हार के बाद पूरी PAK टीम पर देशद्रोह का केस दर्ज

जेल की हवा खाएंगे बाबर आजम? भारत से हार के बाद पूरी PAK टीम पर देशद्रोह का केस दर्ज

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 4:15 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इन दिनों मुसीबतों से गुजर रही है। टी20 वर्ल्ड कप में पहले अमेरिका से और फिर भारत के हाथों शर्मनाक हार मिली। इस वजह से बाबर आजम की सेना को पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस की तरफ से जमकर लताड़ मिली। टूर्नामेंट से बाहर जाने की मुसीबत के बीच पाकिस्तान टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आ गई है।

बैन को पाक टीम

दरअसल पाकिस्तान की पूरी टीम जेल जा सकती है। पाकिस्तान के एक वकील ने टीम के सभी खिलाड़ियों, कोच और दूसरे स्टाफ पर भी देशद्रोह का केस कर दिया है। उन्होंने टीम पर पूरे देश को धोखा देने का आरोप लगाया है। गुजरांवाला शहर के एक वकील ने बाबर आजम समेत पूरी टीम पर देशद्रोह की याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि टीम ने देश के सम्मान को दांव पर लगाकर धोखाधड़ी से पैसे कमाएं हैं। उनके खिलाफ जाँच हो और जब ताक रिपोर्ट नहीं आ जाती टीम पर बैन लगा दिया जाये।

USA और भारत ने हराया

बता दें कि टी20 वर्ल्ड की शुरुआत में पाक टीम को अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में हार मिली थी। टेक्सस के डलास स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में बाबर की सेना ने अमेरिका को 160 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे विपक्षी टीम ने 159 रन बनाकर टाई कर दिया। फिर सुपर ओवर के मुकाबले में पाकिस्तान को 5 रनों से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में भारत ने 6 रनों से हरा दिया था।

 

प्रेमानंद महाराज के चरण रज़ का धूल भी नहीं…राधारानी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर क्या बोले कथावाचक प्रदीप मिश्रा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन