नई दिल्ली. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री इस समय एक्ट्रेस निम्रत कौर के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड में रवि शास्त्री का प्यार कभी सफल नहीं हुआ. इससे बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री अमृता सिंह से प्यार के गुल खिलाए लेकिन रवि वहां भी नाकाम रहे. रवि शास्त्री और अमृता के प्यार के किस्से काफी चर्चित हुए लेकिन ये दुर्भाग्य ही था कि दोनों आपस मे शादी नहीं कर सके.

अमृता सिंह से अलग होने के बाद रवि शास्त्री ने साल 1992 में मुंबई की रहने वाली क्लासिकल डांसर रितु सिंह से शादी रचाई थी. 22 साल तक दोनों के बीच एक नया मोड़ आया. मीडिया खबरों के मुताबिक रवि शास्त्री और रितु सिंह के बीच पट नहीं रही थी. दोनो के बीच काफी दिनों तक खटपट चलती रही.

रवि शास्त्री ने 22 साल बाद 2012 में मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भरी. उसके बाद रवि ने वर्ली स्थित घर छोड़कर चर्चगेट को अपना आशियाना बना लिया जहां वह अकेले रहने लगे. रवि और रितु की एक बेटी है जिसका नाम अलका है.  

उधर अमृता सिंह को रवि शास्त्री से अलग होने के बाद जीवन साथी की तलाश थी. कुछ साल बाद अमृता ने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान के साथ घर बसा लिया. ये अमृता सिंह का दुर्भाग्य ही था कि सैफ अली खान उनका पूरी उम्र साथ नहीं दे सके. सैफ ने अमृता को तलाक देने के बाद करीना कपूर से शादी कर ली थी.

जब रवि शास्त्री को हुआ था सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से प्यार

निम्रत कौर पर आया टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का दिल, 2 साल से कर रहे हैं डेट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App