नई दिल्ली. रवि शास्त्री निम्रत कौर के साथ कोई पहला प्यार नहीं है. रवि शास्त्री के शानदार व्यक्तित्व के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह उन्हें दिल दे बैठी थीं. ये रवि शास्त्री का बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री से घोषित पहला प्यार था. अमृता और रवि के प्यार के चर्चे बॉलीवुड की गलियों से लेकर क्रिकेट की गलियों तक खूब मकबूल हुए. रवि शास्त्री 1980 के दशक में पोस्ट ब्वाय हुआ करते थे.

मीडिया ने भी रवि शास्त्री और अमृता सिंह के प्यार को खूब कवरेज दी. उन दिनों रवि शास्त्री क्रिकेट के चाहने वालो  के दिल की धड़कन बन चुके थे. वहीं अमृता सिंह की सुन्दरता किसी के कम नहीं थी. दोनों में प्यार हुआ और फिर मुलाकातें होने लगी. रवि शास्त्री के प्रति अमृता सिंह की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता कि कई बार शास्त्री जब खेलने जाते थे तो अमृता उन्हें चीयर करने पहुंचती थीं. अमृता सिंह शारजाह के अलावा कई मैदानों पर रवि को चीयर करने गई थीं.

रवि शास्त्री का प्यार बहुत दिनों तक परवान चढ़ा. लोगों मानना था कि रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक दूसरे के साथ शादी करेंगे. एक दिन रवि शास्त्री और अमृता सिंह मुलाकात के दौरान आपस में बातें कर रहे थे. अमृता ने रवि से मजाकिया अंदाज में कहा कि उनका जल्दी ही अफेयर विनोद खन्ना से शुरू होना वाला है. बस फिर क्या था रवि को अमृता कि ये बात खटक गई. गुस्साए रवि शास्त्री ने अमृता सिंह से कहा कि तुम चाहे लाख कोशिश कर लो लेकिन विनोद खन्ना को नहीं पा सकतीं.

साल 2015 में इस कार्यक्रम के दौरान हुई थी निम्रत कौर और रवि शास्त्री की पहली मुलाकात

निम्रत कौर पर आया टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का दिल, 2 साल से कर रहे हैं डेट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App