मोहालीः मैदान के अंदर हो या बाहर क्रिस गेल अपना धमाका जरुर करते हैं. आईपीएल में किग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे क्रिस गेल ने ऐसा ही एक धमाका अपने ओपनिंग पार्टनर केएल राहुल के जन्मदिन पर किया. वह केएल राहुल के जन्मदिन के अवसर पर खुद केक बने हुए नजर आए. इस अवसर पर युवराज सिंह ने उनके इस रुप का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में क्रिस गेल डाइनिंग टेबल के बीच से अपना सिर निकाले हुए हैं. गेल के आसपास फलों के टुकड़े सजे हुए हैं और वह मुस्कुरा रहे हैं. टीम के बाकी खिलाड़ी भी इस नजारे पर खूब हंस रहे हैं जबकि युवराज सिंह इस वीडियो को बनाते हुए खुद एक बार इस वीडियो के बीच में आए हैं. वहीं बर्थडे ब्वाय केएल राहुल भी यह नजारा देखकर खूब मुस्कुरा रहे हैं. बीच-बीच में साथी खिलाड़ी शरारत करते हुए पास रखा हुआ फल क्रिस गेल के मुंह में डाल रहे हैं.

??

A post shared by Team India?? (@indiancricketteam7) on

आपको बता दें कि बीते 18 अप्रैल को राहुल 26 साल के हो गए. वह एक होनहार और प्रतिभाशाली बल्लेबाज है, जिनके नाम अपने पहले वन डे में शतक लगाने का रिकॉर्ड है. उनके नाम बल्लेबाजी का एक ऐसा भी रिकॉर्ड है, जो धोनी और विराट के नाम भी नहीं है. राहुल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारुपों में शतक लगाने वाले कुछेक बल्लेबाजों में से एक हैं. फिलहाल राहुल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से हैं और शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने इस आईपीएल के पहले ही मैच में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड भी बनाया था. 

इस रिकॉर्ड के मामले में सचिन-विराट-धोनी भी हैं लोकेश राहुल से पीछे, आज है जन्म दिन

IPL 2018: केएल राहुल की आतिशी पारी, आईपीएल में बनाए सबसे तेज 50 रन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर