नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी और विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फुटबॉल को एक घर की खिड़की में सटीक गोल लगाते हुए नजर आ रहा है. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा है फ्रांस, इंग्लैंड, क्रोएशिय को भूल जाइये. इनसे मिलिए मेसी के चाचा से.

सहवाग ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. यह वीडियो काफी रोमांचक है क्योंकि जिस तरह से इस शख्स ने खिड़की में गोल किया है वो वाकई में चौकाने वाला है. जबकि गोल काफी दूरी से की गई है. बता दें कि फुटबॉल विश्व कप 2018 अब अपने अंतिम दौर में हैं. रविवार, 15 जुलाई को फ्रांस और क्रोएशिय के बीच टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा.

फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 में लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ही बाहर हो गई. अर्जेंटीना के बाहर होने के मेसी के फैंस काफी निराश हुए थे. क्योंकि फैंस को उम्मीद ही नहीं थी कि मेसी के रहते हुए अर्जेंटीना क्वार्टर फाइनल में ही बाहर हो जाएगी. इस बार के टूर्नामेंट में लियोनेल मेसी ने भी कोई खास प्रदर्शन नहीं किया.

जिसके बाद अब वीरेंद्र सहवाग इस बुजुर्ग आदमी का गोल लगाते हुए वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फुटबॉल वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बुधवार को खेले गए दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में क्रोएशिय ने इंग्लैंड को 2-1 से मात देते हुए फाइनल में जगह बना ली है. फुटबॉल वर्ल्ड कप के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब क्रोएशिया की टीम फाइनल में पहुंचने में सफल रही है. जबकि पहले सेमीफाइनल में फ्रांस ने बेल्जियम को 1-0 से मात देने में सफल रही.

पूनम पांडे के साथ फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना चाहते हैं तो जाना होगा नेपाल

दुनिया के हाईफ्रोफाइल होमोसेक्सुअल कपल, फिल्म स्टार, नेता, क्रिकेटर और सेलिब्रिटीज, यहां पढ़िए पूरी डिटेल 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App