July 18, 2024
  • होम
  • Virat Kohli: 'विराट की आक्रामकता ही उन्हें सुपरस्टार बनाती है'- मोहम्मद सिराज

Virat Kohli: 'विराट की आक्रामकता ही उन्हें सुपरस्टार बनाती है'- मोहम्मद सिराज

नई दिल्ली। भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने नेट्स में विराट कोहली को गेंदबाजी कराने के बारे में एक बात बताई है।

सिराज ने किया ये बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली द्वारा नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस के बारे में बताया कि, पूर्व कप्तान तेज गेंदबाजों को बॉलिंग करने के बाद आराम नहीं देते हैं। दरअसल मोहम्मद सिराज ने कहा कि, ‘ चेतेश्वर पुजारा टेस्ट में अच्छे फोकस के साथ खेलते हैं, वहीं विराट भाई तेज गेंदबाज को आराम नहीं देते हैं। वो शॉट मारने के तुरंत बाद तैयार हो जाते हैं। ऐसे में मुझे फिर से तैयार होने का समय नहीं मिलता। ‘ बता दें कि जब सिराज से एक यूट्यूब चैनल पर ये पूछा गया कि किस बल्लेबाज को नेट्स में गेंदबाजी करने में मजा आता है तो उन्होंने विराट कोहली के बारे में बात की।

सीरीज जीतेंगे कप्तान रोहित शर्मा

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला गया था, जिसको भारत ने 1 पारी और 132 रनों से जीता था। वहीं दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इसेटीम इंडिया ने 6 विकेट से अपने नाम किया है। इस तरह सीरीज में कप्तान रोहित 2-0 की बढ़त बनाए हुए हैं, वहीं तीसरे मैच को जीतकर वो सीरीज को अपने नाम करना चाहेंगे।

तीनों फॉर्मेट में नंबर-1 बनेगा भारत

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय टी-20 और वनडे में दुनिया की नंबर-1 टीम है। अगर भारत इंदौर के होलकर स्टेडियम में हो रहे पांच दिवसीय टेस्ट मुकाबले को जीत जाता है तो टीम टेस्ट श्रृंखला में भी दुनिया की नंबर-1 टीम बन जाएगी। इसी के साथ भारतीय टीम क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में पहली बार दुनिया की नंबर-1 टीम हो जाएगी।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन