नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कुछ खास नहीं कर पाई. आरसीबी की आईपीएल 2019 की शुरुआत में ही लगातार आधा दर्जन मैच हार गई. इस शर्मनाक प्रदर्शन के चलते सितारों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. आरसीबी की टीम को 14 मैचों में महज पांच मैचों में जीत मिली और 8 मैचों में उसे शिकस्त खानी पड़ी. एक मैच बारिश के चलते धुल गया. इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स का इतना निराशाजनक प्रदर्शन कभी नहीं रहा. आईपीएल में आरसीबी का सफर खत्म होने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली खाली समय में जूता चप्पल और कपड़े बेंच रहे हैं.

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विराट Wrogn ब्रांड का प्रचार करते दिख रहे हैं. वह इस ब्रांड के जूता चप्पल और कपड़ों का जमकर विज्ञापन कर रहे हैं.

Wrogn ब्रांड अंजना रेड्डी का है जो यूनिवर्सल स्पोर्टबिज प्राइवेट लिमिटेड (USPL) की फाउंडर रही हैं. इतना ही नहीं अंजना रेड्डी आईपीएल में शामिल रही डेक्कन चार्जस टीम की ओनर भी रही हैं. मशहुर ब्रांड Collectabillia, Imara और Wrogn अंजना रेड्डी के हैं. इस ब्रांड का विज्ञापन दिग्गज क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी किया है. इतना ही सचिन और श्रद्धा ब्रांड एम्बेसडर भी रहे हैं.  

आईपीएल के सत्र 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पर Wrogn लिखा हुआ था. इस ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए विराट कोहली ने साल 2015 में इस ब्रांड से जुड़े. विराट कोहली मौजूदा समय में Wrogn  के ब्रांड ब्रांड एम्बेसडर हैं. 

इतना ही नहीं विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 को देखते हुए जमकर तैयारी कर रहे हैं. क्रिकेट विश्व कप 2019 की शुरुआत 30 मई से हो रही है. विश्व कप की शुरुआत होने में 22 दिन बचे हैं. 

आईपीएल में खास प्रदर्शन न कर पाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से उम्मीद है कि वह विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर इंग्लैंड की धरती पर  साल 1983 का इतिहास दोहराएंगे. 

Virat Kohli Anushka Sharma Romantic Video: नदी किनारे रोमांस में डूबे दिखे अनुष्का शर्मा – विराट कोहली, वीडियो वायरल

Happy Birthday Anushka Sharma: पत्नी अनुष्का शर्मा के जन्मदिन को स्पेशल बनाने की विराट कोहली ने ऐसे की प्लानिंग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App