BCCI  on virat press conference 

नई दिल्ली. BCCI  on virat press conference  भारतीय क्रिकेट में इस वक़्त भूचाल आया हुआ है. विराट कोहली के बयान के बाद BCCI अधिकारीयों में इस बयान को लेकर चर्चा जारी है. वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद बुधवार को विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने कहा मैंने टी-20 की कप्तानी अपनी मर्ज़ी से छोड़ी थी, मुझे BCCI की ओर से किसी ने नहीं कहा था कि आप टी-20 की कप्तानी छोड़े। विराट कोहली के इस बयान के बाद अब बीसीसीआई का जवाब सामने आया है.

बीसीसीआई का बयान

BCCI अधिकारीयों के मुताबिक, विराट कोहली ऐसा नहीं कह सकते कि उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की जानकारी नहीं दी गई थी. विराट ने अपनी मर्ज़ी से टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी, ऐसे में संभव नहीं था कि वाइट बॉल के लिए 2 अलग-अलग कप्तान हो. अधिकारीयों का कहना है कि हमने विराट कोहली से सितंबर में बात की थी और उन्हें टी-20 कप्तानी नहीं छोड़ने को कहा था. विराट कोहली को जब वनडे की कप्तानी से हटाया गया तो तब खुद बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने विराट कोहली को फ़ोन कर इस बात की जानकारी दी थी.

एक घंटे पहले किया गया था फ़ोन

विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उन्होंने बीसीसीआई से वनडे सीरीज में आराम के लिए नहीं कहा है. उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. मुझे टेस्ट टीम का ऐलान होने से एक घंटे पहले BCCI की ओर से फ़ोन किया गया . जिसके बाद टीम के लिए चर्चा की गई और अंत में मुझे बताया गया कि वनडे के लिए कप्तान रोहित शर्मा होंगे।

यह भी पढ़ें:

 मिशन 2022 के पोस्टर में अखिलेश जयंत के साथ दिखे टिकैत, मचा बवाल, भाकियू ने कहा न करें राजनीतिक इस्तेमाल

India Will Make Semiconductors भारत बनाएगा सेमीकंडक्टर, चीन पर निर्भरता होगी कम

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर