नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल बर्मिंघम में टीम इंडिया की जीत के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का चहल टीवी पर इंटरव्यू ले रहे थे, वहीं इसी बीच कप्तान कोहली वहां आ जाते हैं. इसके बाद चहल कहते हैं कि लोगों को चहल टीवी में घुसने की तड़प है. वहीं इसके बाद कप्तान कोहली ने इसका जवाब देते हुए मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा कि मुझे तो केएल राहुल ने बुलाया था. इसके बाद चहल हंसते हुए कहते हैं कि ये स्‍कीम है चहल टीवी पर आने की कितनी तड़प है लोगों में.

दोनों के इंटरव्यू के समय जब कप्तान विराट कोहली बीच में आते हैं तो वह आते ही सवाल करते हैं कि उन्हें क्यों बुलाया गया है. इसके बाद चहल शुरू हो जाते हैं और कहते हैं कि कप्तान साह‍ब भी आ चुके हैं और वह पूरी कोशिश कर रहे हैं चहल टीवी में घुसने की. ह‍मने भी कप्तान साहब को चहल टीवी में घुसा लिया है.

इसके बाद जब कैमरा कोहली की तरफ जाता हैं तो वह कहते हैं कि मुझे आना नहीं है. इसके बाद वह केएल राहुल की तरफ इशारा करते हुए मजेदार रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि मुझे इसने बुलाया था. इसके तुरंत बाद ही चहल कमेंट करते हैं, ये स्‍कीम है चहल टीवी पर आने की और इससे पता चल रहा है कि लोगों में कितनी तड़प है.

युजवेंद्र चहल केएल राहुल के साथ बर्मिंघम के एजबेस्टन में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई 77 रन की पारी के बारे में बात कर रहे थे. इंटरव्यू के समय केएल राहुल फोन से कुछ कर रहे थे इस बात पर उन्होंने कहा कि आप फोन का इस्तेमाल बाद में कर सकते हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि जब आप रोहित शर्मा के साथ खेल रहे थे तो आपके दिमाग में क्या चल रहा था.

चहल के इस सवाल पर केएल राहुल ने कहा कि विकेट इतना भी आसाना नहीं था जितना रोहित शर्मा ने दिखाया. इस समय रोहित शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अब तक वह चार शतक लगा चुके हैं, अपनी पारी के दौरान मैंने भी उन्‍हें स्‍ट्राइक देने का फैसला किया. इस वजह से ही हामारी पार्टनरशिप 100 रनों से उपर पहुंची.

 इस समय टीम इंडिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इतना ही नहीं वह 13 अंक के साथ पोइंट टेबल में दूसरे नंबर पर हैं. वहीं टीम इंडिया का अगला मुकाबला श्रीलंका के साथ 6 जुलाई को है, यह मैच लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा.

Virat Kohli Fan Charulata Patel Photo Social Media Reaction: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुँची टीम इंडिया, विराट कोहली ने लिया बुजुर्ग फैन चारूलता पटेल का आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर शेयर की फोटो

England Beats India ICC World Cup 2019 Social Media Reactions: वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड ने भारत को हराया, सोशल मीडिया पर इंडियन फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर