नई दिल्ली. Virat Kohli MS Dhoni First Look in New Orange Jersey: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से शुक्रवार को टीम इंडिया के नई औरेंज जर्सी का ऐलान कर दिया गया है. इस बीच भगवा रंग की इस नई जर्सी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या की फोटो सामने आईं हैं. इस नई औरेंज और ब्लू रंग की जर्सी में कोहली, धोनी और हार्दिक काफी जच रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली, एसएस धोनी और हार्दिक पांड्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल क्रिकेट विश्व 2019 में रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले हाई-वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया इसी नई भगवा रंग की जर्सी में मैदान पर नजर आएगी.

गौरतलब है कि भारत की नई भगवा और गहरे नीले रंग की जर्सी की ऑफिशियल घोषणा के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने इस नई औरेंज कलर की जर्सी में फोटोशूट कराया. ऐसे में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या की यह तस्वीरें उसी फोटोशूट के दौरान की हैं. कोहली, माही और पांड्या की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस नई भगवा रंग की जर्सी में विराट, धोनी और हार्दिक के अलावा टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ओपनर बल्लेबाज के एल राहुल, रोहित शर्मा और किरकी गेंदबाज युजवेंद्र चहल के साथ सभी प्लेयर्स की फोटो सामने आईं हैं.

दरअसल इंग्लैंड और भारत की जर्सी एक जैसे रंग की होने की वजह से आईसीसी ने बीसीसीआई से टीम इंडिया की जर्सी को बदलने के लिए कहा था, जिस पर शुक्रवार को बीसीसीआई ने भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च कर आधिकारिक मुहर लगा दी है. 

ऐसे में देखना यह भी होगा की टीम इंडिया के लिए यह औरेंज कलर की नई जर्सी कितनी लकी साबित होगी. बता दें कि मौजूदा विश्व में टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है. भारत अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच न हारने वाली इकलौती टीम है.

ICC World Cup 2019 Team India New Jersey Social Media Reaction: भगवा रंग की जर्सी पहन क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, लोग बोले- मोदी है तो मुमकिन है

Team India T Shirt Color Change: विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया मैदान पर नीली नहीं भगवा जर्सी में आएगी नजर, टीशर्ट का बदला कलर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर