Virat kohli leaving Captaincy

इन दिनों विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने ( Virat kohli leaving Captaincy ) की खबरें सामने आ रही हैं. खबरों की माने तो विराट कोहली का बतौर कप्तान प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, इसलिए वो कप्तानी छोड़ने की सोच रहे हैं. कहा जा रहा है कि कुछ समय में विराट खुद अपनी कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं.

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने विराट की कप्तानी छोड़ने पर दी प्रतिक्रिया

इन दिनों विराट के कप्तानी छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं, खबर की माने तो वनडे और टी20 में विराट भारत के लिए अब तक कोई आइसीसी ट्राफी नहीं ला पाए हैं, इसलिए वो कप्तानी छोड़ने की बात कर रहे हैं. अब विराट की कप्तानी छोड़ने की खबरों के आने के बाद बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने इसको लेकर सफाई दी है. उन्होंने आइएएएस से बात करते हुए कहा, “यह सारी बातें बकवास है, ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. यह सारी बातें आप लोगों (मीडिया) द्वारा की जा रही है. बीसीसीआइ की ना मुलाकात हुई और ना ही इस मामले में कोई बात हुई है. विराट कोहली जैसे हैं (तीनों फार्मेट) वैसे ही कप्तान बने रहेंगे”.
इस बीच यह खबरें भी आई थी कि आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद बीसीसीआइ के आला अधिकारियों ने टीम चयन पर नाराजगी जाहिर की थी. इस बारे में बात करते हुए बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने कहा, “हमारी ऐसी किसी तरह की कोई बैठक हुई ही नहीं है, टीम को लेकर किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है.”

यह भी पढ़ें :

Salman Khan’s Tiger 3 : टाइगर 3 के सेट से सलमान का डांस हुआ वायरल, ‘जीने के है चार दिन’ गाने पर किया डांस

Protest Against President in Brazil: ब्राजील में लोगों ने राष्ट्रपति बोल्सोनारो के खिलाफ लगाए नारे

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर