नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह जब कभी मैदान पर उतरते हैं तो कोई न कोई रिकॉर्ड जरूर टूटता है. उन्हें मौजूदा समय में दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है. विराट कोहली के बल्ले से जिस तरह से रन बरस रहे हैं उसे देखकर यही का जा सकता है कि आने वाले समय में क्रिकेट के हर प्रारूप में विराट कोहली एक नया मानदंड स्थापित करेंगे. क्रिकेट मैदान पर आक्रामक तेवर दिखाने वाले और बड़े- बॉलर्स के छक्के छुड़ाने वाले विराट कोहली की जब पहली मुलाकात अनुष्का शर्मा से हुई तो वह नर्वस हो गए थे. इसका खुलास विराट कोहली ने अमेरिकन टेलीविजन के स्पोर्ट्स रिपोर्टर ग्राहम बैन सिंगर को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है.

विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अनुष्का शर्मा से एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान मिले थे. जब उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पहली बार देखा तो वह काफी नर्वस थे. विराट ने आगे कहा कि शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग तीन दिन तक चली. उन्होंने कहा कि मेरे मैनेजर ने मुझे जानकारी दी थी कि मुझे इस विज्ञापन की शूटिंग अनुष्का शर्मा के साथ करनी है. मैंने अपने मैनेजर से कहा कि अनुष्का प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं मैं उनके साथ कैसे विज्ञापन की शूटिंग कर पाउंगा मैं नर्वस हो रहा हूं.

क्या कहा विराट ने अनुष्का के साथ पहली मुलाकात पर

विराट कोहली ने इंटरव्यू में कहा कि मैं अनुष्का के आगे काफी असहज महसूस कर रहा था इसलिए मैंने जोक मारा. क्योंकि मैं नहीं जानता था कि मुझे क्या करना है. क्योंकि मैं उस दौरान सेट पर खड़ा था और पूरी तरह से घबराया हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन वह जोक उलटा पड़ गया. विराट ने कहा मैंने जो कहूंगा मजाकिया लगूंगा लेकिन मैंने ऐसा कुछ कहा कि जो कहने के लिए ठीक नहीं था. विराट ने कहा कि अनुष्का काफी लंबी हैं और वह हील्स पहनकर आईं और मुझसे लंबी लग रही थीं. मैंने कहा क्या आपको इससे ज्यादा ऊंची हील्स नहीं मिलीं.

इसकी जवाब में अनुष्का ने कहा कि एक्सक्यूज मी. मैंने कहा कि मैं मजाक कर रहा था. विराट ने कहा कि मेरे द्वारा किया गया ये मजाक मुझे खुद अजीब लगा, ईमानदारी से कहूं तो मैं कितना मूर्ख था. अनुष्का आत्म विश्वास से लबरेज और हमेशा सेट पर आती थीं.

View this post on Instagram

My life. My universe. ❤❤ Karvachauth ❤👫

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का के साथ इटली में शादी करने का विराट ने खोला राज

विराट कोहली ने कहा कि शादी की योजनाए अनुष्का शर्मा ने फिक्स की थीं. मैं उन दिनों क्रिकेट खेलने में बिजी था. शादी को लेकर जगह का खुलासा नहीं किया गया था और अंत तक मैरिज वैन्यू को मेहमानों से छिपाकर रखा गया. विराट से जब ये पूछा गया कि उनका रिश्ता आगे कैसे बढ़ा तो उन्होंने कहा कि मैं और अनुष्का मीडियम क्लास से आते हैं. हम दोनों ने अपने अपने क्षेत्र में मेहनत की और कामयाबी हासिल की.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

Meal with the bestest! ♥️♥️♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. उनकी शादी में बहुत ही गिने चुने लोग शामिल हुए थे. इसके बाद इस स्टार कपल में मुंबई में रिसेप्शन दिया था जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थीं. 

Virat Kohli Autograph Video: विराट कोहली ने एक बच्चे से लिया ऑटोग्राफ, अनुष्का शर्मा का ऐसा था रिएक्शन

Virat Kohli Record At Jamaica: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं जमैका के असली किंग, किंगस्टन ओवल पर बनाए हैं ये बड़े रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App