July 17, 2024
  • होम
  • विराट कोहली 0 पर हुए आउट, लेकिन फिर भी बना गए ये रिकॉर्ड

विराट कोहली 0 पर हुए आउट, लेकिन फिर भी बना गए ये रिकॉर्ड

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 24, 2024, 9:45 pm IST
Ind vs Aus: आईपीएल 2024 में शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिला जीतने वाले विराट कोहली टी20 विश्व कप में रन बनाने को तरस रहे हैं. आईपीएल में विराट कोहली ने 15 पारियों में 741 रन बनाए थे, और ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी. अब मंच बदल गया है ये आईपीएल नही वर्ल्ड कप है, जहां विराट कोहली पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में वो दो बार 0 रन पर आउट हुए हैं.

कुल तीन बार 0 पर आउट हुए विराट

विश्व कप में विराट कोहली ने अभी तक जितने भी मैच खेले हैं उनमें वो तीन बार 0 पर आउट हुए हैं. जिसमें दो बार विराट इसी विश्व कप में 0 पर आउट हो गए हैं. विराट के लिए टी20 विश्व कप इससे खराब कभी नही रहा. विराट का बल्ला लगभग सभी विश्व कपों में चला है लेकिन इस बार पूरी तरह शांत है हालांकि उनके बल्ले से 30-40 रनों की पारियां जरूर निकली है, जिन्हें वो बड़ी पारियों में तब्दील नही कर पाए. 
बता दें कि विश्व कप में परिस्थितियां विराट कोहली के अनुकूल नही रही हैं, जैसे कि उनके पसंदीदा बैटिंग ऑर्डर से हटाकर उनसे ओपनिंग करवाना. विराट कोहली का खराब प्रदर्शन का दोष न्यूयॉर्क की पिच को भी दे सकते हैं. क्योंकि यहां बल्लेबाजों के प्रतिकूल परिस्थितियां थी. गेंद पिच पर पड़ने के बाद सीधा शरीर पर लगती थी. अनियमित उछाल के चलते कई बल्लेबाज चोटिल भी हुए. विराट कोहली भी इससे अछूते नही रहे.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन