नई दिल्ली: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 40वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच हुए इस मैच में भारत ने 28 रनों से जीत दर्ज की है. इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में विराट कोहली अपनी एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं, लेकिन इन फोटोज की में एक बेहद खास बात ये है कि उनकी फैन की उम्र 87 साल है और उनका नाम चारुलता पटेल है, जो मैच के दौरान मैदान में भारतीय टीम का हौसला बढ़ाते हुए कैमरे में नजर आई थी. 

इसके अलावा खुद विराट कोहली ने इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में विराट कोहली महिला से बाते करते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. विराट के तमाम फैन्स को उनका ये बेटे वाला अंदाज काफी भा रहा है. फैन्स कमेंट करके उनके इस रुप की जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

Also would like to thank all our fans for all the love and support and especially Charulata Patel ji. She's 87 and…

Posted by Virat Kohli on Tuesday, 2 July 2019

इसके अलावा उनके तमाम फैन्स इस खूबसूरत पलों की फोटोज को शेयर भी कर रहे हैं. विराट कोहली को अक्सर उनके फैन्स से मैच के बाद मिलते हुए और उनके साथ हाथ मिलाते हुए देखा जाता है. वहीं अगर चारुलता पटेल जी बात की जाए तो, चारुलता पटेल की भारतीय टीम का हौसला बढ़ाने खेल के मैदान में पहुंची थी. जहां उनकी कुछ फोटो और वीडियो कैमरे पर नजर आई थी. जिसके बाद चारुलता पटेल एकदम से सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगीं. 

बता दें कि 2 जून को खेले गए भारत और बांग्लादेश के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314 रन बनाए थे जो कि टीम की जीत की गारंटी थी. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 48 ओवर में 286 रनों पर आॉल आउट हो गई. इसके साथ ही बता दें कि भारत की टीम ने इस मैच को इसलिए जीता है क्योंकि इस मैदान पर जिस टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 300 या उससे अधिक रन बना लिए उस टीम को कोई नहीं हरा पाया है.

Edgbaston Birmingham Records: जिस बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर इंग्लैंड ने भारत को हराया था उसी मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने ऐसे की जीत दर्ज, ये है बड़ी वजह

IND vs BAN Rohit Sharma Record: रोहित शर्मा ने तोड़ा सौरव गांगुली का यह रिकॉर्ड, अब सचिन तेंदुलकर को छोड़ सकते हैं पीछे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर