Virat-kohli

नई दिल्ली.  virat-kohli भारतीय टेस्ट क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को अपने फैसले से पुरे देश को हैरान कर दिया। टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका में बीच सीरीज के दौरान अपने कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस फैसले पर विश्वभर से लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। इस बीच विराट कोहली के फैसले पर उनके परिवार का पहला रिएक्शन सामने आया है.

भाई क्या अनोखा सन्देश

विराट कोहली के भाई विकाश कोहली ने उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक सन्देश लिखा है. उन्होंने लिखा कि आपने पूरे देश और परिवार को अपने अद्भुत खेल से गर्व महसूस करवाया है. मैं समझता हूं कि ऐसी स्थिति में होना केसा होता है और अपने फैसले से सबकुछ सीख लेना की होता है. आपने हमेशा सिर उठा के अपना खेल खेला है, अपने साथ-साथ आपने टीम को एकजुट होकर कई बड़ी उपलब्धियां दिलाई। भारत आपको हमेशा याद रखेगा, गॉड ब्लेस यू.

खेल जगत में निराशा

बता दें विराट कोहली ने शनिवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए अपने कप्तानी पद से इस्तीफा दिया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि पिछले 7 सालों से उन्होंने लगातार पूरी लगन और मेहनत से टीम का साथ दिया, लेकिन अगर उन्हें लगता है कि अब वे अपना 120 फीसदी मैच में नहीं दे पाएंगे, तो उन्हें इस पद पर नहीं रहना चाहिए। विराट के अचानक इस फैसले से खेल जगत के सभी खिलाडी अफ़सोस में है और उन्हें भावुक भरी पोस्ट लिख रहे है.

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर