नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर कभी कभी-कभी ऐसे वाकये होते हैं जिनके चलते दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है. एक ऐसा वाकया भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच के दौरान हुआ. पहले दिन के अंतिम ओवर के समय भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन बाउंड्री लाइन पर फींल्डिंग कर रहे थे तो उन्होंने भांगड़ा डांस कर आस-पास बैठे सभी दर्शकों का मनोरंजन किया.

वहीं पंजाब से ताल्लुक रखने वाले और टेस्ट मैच की कमेन्टरी कर रहे रहे हरभजन सिंह शिखर का भांगड़ा देखकर चुप बैठने वाले कहां थे. डेविड लॉयड के साथ टेस्ट मैच की कमेन्टरी कर रहे हरभजन सिंह ने शिखर के भांगड़े को देखकर कमेन्टरी बॉक्स में ही नाचना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं हरभजन ने अपने साथी कमेन्टेटर लॉयड से भांगड़ा भी करवाया.

दरअसल जिस समय बाउंड्री लाइन पर शिखर धवन भांगड़ा कर रहे थे उसी दौरान हरभजन सिंह की नजर उन पर चली गई. वह भी अपने पर काबू नहीं कर पाए और वह डेविड लॉयड को साथ लेकर भांगड़ा करने लगे. लॉयड ने भी इस अवसर पर हरभजन के साथ मिलकर खूब भांगड़ा किया, भारत के ऑफ स्पिनर इन हर हरभजन सिंह इन दिनों इंग्लैंड में भारत इंग्लैड टेस्ट सीरीज की कमेन्टरी कर रहे हैं. दरअसल भारत ने टेस्ट मैच के पहले दिन अंतिम सत्र में 6 विकेट आउट कर इंग्लैंड पर पकड़ बना ली थी. जिसकी खुशी शिखर धवन रोक नहीं पाए और उन्होंने भांगड़ा डांस किया.

महानतम बनने के करीब विराट कोहली, तेंदुलकर-गावस्कर को छोड़ सकते हैं पीछे: फारुख इंजीनियर

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच में नहीं है सब कुछ ठीक, ट्वीटर और इंस्टा पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो!