बुलावायो: पाकिस्तान ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में जिम्बाब्वे का वाइट वॉश किया. इसके साथ ही पाकिस्तान ने पांच मैचों की सीरीज 5-0 से अपने नाम की. रविवार को खेले गए पांचवें वनडे मैच में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 131 रनों से हराया. पाकिस्तान ने चार विकेट के नुकसान पर 364 रन के जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम 50 ओवर में चार विकेट पर 233 रन ही बना सकी. इस मुकाबले में हसन अली ने 2 विकेट हासिल किए. हसन अली ने दूसरे वनडे में विकेट मिलने के बाद जश्न मनाया था, जिस दौरान उनकी गर्दन में झटका आ गया था. जिस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई थी.

लेकिन इस बार जब हसन अली ने विकेट झटका, तो उन्हें अपने साथ ही दूसरे वनडे मैच की घटना याद आ गई और उन्होंने विकेट लेने के बाद अलग अंदाज में जश्न मनाया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार हसन अली विकेट मिलने के बाद खड़े रहे और उन्होंने शादाब खान को अपने पास बुलाया. इसके बाद शादाब ने हसन अली के विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज की कॉपी की.

बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने दूसरे वनडे में विकेट लेने के बाद जश्न मनाया था. वो इतनी जोश में हाथ उपर कर चिल्लाए थे की उनकी गर्दन में झटका लग गया था. जिसके बाद वो ग्राउंड पर ही बैठ गए और साथी खिलाड़ी उनके पास आ गए थे. हालांकि उन्हें इस दौरान कोई गंभीर मोच नहीं आई थी.

रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान ने सबका ध्यान आज अपनी तरफ खींचा. फखर जमान वनडे में सबसे तेजी से 1000 रन पूरे करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. फखर जमान ने रविवार को बुलावायो में जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज के अंतिम मुकाबले में जैसे ही 20 रन पूरे किए इसके साथ ही उन्होंने वनडे क्रिकेटर में अपने 1000 रन पूरे कर लिए.

पहले हुआ था कुछ ऐसा

India vs England: मोहम्मद अजहरूद्दीन बोले- रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव के साथ टेस्ट में उतरे भारत

पाकिस्तान ने अपने क्रिकेट बोर्ड की वेबसाइट को भारत में कर रखा है प्रतिबंध, जानें क्या है वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App