बुलावायो: पाकिस्तान ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में जिम्बाब्वे को 5-0 से शिकस्त दी और वाइट वॉश किया. रविवार को खेले गए पांचवें वनडे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 364 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम 50 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर पर 233 रन ही बना पाई. इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम ने ये मुकाबला 131 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम किया. लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे क्रिकेट फैन्स को भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई.

इस मुकाबले दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने धोनी की नकल उतारने की कोशिश की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल जिम्‍बाब्‍वे की पारी के 48वें ओवर में सरफराज अहमद ने अपने विकेटकीपर ग्लव्स उता​र दिए और गेंदबाजी में अपने हाथ आजमाने का निर्णय किया. इस दौरान सरफराज अहमद ने फखर जमान से दो ओवर के लिए विकेटकीपिंग कराई. यह ऐसा पहला मौका रहा जब सरफराज ने किसी इंटरनेशनल मैच में बॉलिंग की. हालांकि वो इस दौरान असफल रहे.

सरफराज ने अपने करियर का पहला ओवर बहुत अच्छे तरीके से किया और मात्र 6 रन ​दिए. लेकिन जब वह अपना दूसरा ओवर फेंकने के लिए आए तो जिंबाब्वे के खिलाड़ियों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी. जिंबाब्वे के पीटर मूर ने मिड विकेट क्षेत्र में शानदार छक्का जड़ा. सरफराज अहमद ने दो ओवर डाले और इस दौरान 15 रन दिए. बता दें कि कुछ ऐसा ही 2009 में जोहांसबर्ग में चैंपियन ट्रॉफी महेंद्र सिंह धोनी ने भी किया गया था. इस दौरान उन्हें एक सफलता भी मिली थी. धोनी ने वेस्‍ट इंडीज के ट्रेविस को आउट किया था.

कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट मनिका बत्रा को एयर इंडिया ने नहीं दी विमान में एंट्री, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई लताड़

VIDEO: हसन अली ने विकेट लेने के बाद इस अंदाज में मनाया जश्न, सब रह गए भौचक्के