Tuesday, December 6, 2022

IND vs NZ: टी20 सीरीज में उमरान मलिक और संजू सैमसन को नहीं मिला खेलने का मौका, हार्दिक ने बताई बड़ी वजह

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज खत्म हो चुकी है। इस श्रृंखला का आखिरी मुकाबला 22 नवंबर यानी कल खेला गया। इस सीरीज की कमान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में दी गई थी। इस श्रृंखला में तेज गेंदबाज उमरान मलिक और ताबड़तोड़ बल्लेबाज संजू सैमसन के खेलने की पूरी उम्मीद थी लेकिन उनको प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिल पाया। उमरान औऱ संजू के नहीं खेलने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है।

हार्दिक ने दिया ये बयान

हार्दिक पांड्या ने कहा कि, ‘ टीम से बाहर कौन क्या बोल रहा है, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। ये टीम मेरी है और मुझे औऱ कोच को जैसा ठीक लगेगा वैसा फैसला लिया जाएगा। अभी काफी समय बाकी है और सभी को पर्याप्त मौके दिए जाएंगे। अगर किसी को मौका दिया जाएगा तो लंबा मौका दिया जाएगा। कप्तान के तौर पर मेरी यही कोशिश है कि खिलाड़ी को आजादी से खेलने का मौका दूंगा। ‘

1-0 से सीरीज जीता भारत

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के सबसे बड़े टूर्नामेंट यानी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर न्यूजीलैंड गई है। इस दौरे पर टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज को अपने नाम कर लिया है, बारिश के खलल के बावजूद टीम इंडिया इस सीरीज को 1-0 से अपने नाम करने में कामयाब रही।

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीता भारत, पहली बार बनाया खास रिकॉर्ड

CSK: सीएसके से हुई बहुत बड़ी गलती, आईपीएल-2023 में पड़ेगा बहुत भारी!

Latest news