नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का 15वां सीजन इस समय धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है. इस लीग में भारत के कई युवा खिलाड़ी कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं और आने वाले समय में उन्हें टीम इंडिया के लिए धूम मचाते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच आईपीएल से एक विकेटकीपर भी मिला है, जो आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए खेलते नजर आ सकता है.

आईपीएल से मिला घातक विकेटकीपर

आईपीएल 2022 से एक घातक विकेटकीपर मिला है. हम बात कर रहे हैं पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा की. आईपीएल 2022 से पहले जितेश अनजान खिलाड़ी थे, लेकिन उन्होंने जिस तरह से अपना जलवा दिखाया है, उसने सभी का दिल जीत लिया है. खासकर लंबे छक्के मारने की उनकी काबिलियत कमाल की है. हाल ही में जितेश ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 18 गेंदों में 38 रन की शानदार पारी खेली थी. जितेश पारी के अंत में जिस तरह से लंबे शॉट खेलते हैं वह देखने लायक है.

सहवाग ने भी की तारीफ

खुद वीरेंद्र सहवाग जैसा दिग्गज बल्लेबाज भी जितेश शर्मा की बल्लेबाजी के फैन हो गए हैं. सहवाग ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. क्रिकबज से बात करते हुए सहवाग ने कहा, ‘उन्होंने काफी प्रभावित किया है और क्या हमें उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया भेज देना चाहिए? मैं इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि जो भी अच्छा प्रदर्शन करता है, हम उसे विश्व कप के लिए संभावित टीम में रखते हैं. जितेश शर्मा ने मुझे ईशान किशन, ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा से ज्यादा प्रभावित किया है.

फॉर्म को लेकर चिंतित हैं ईशान-पंत

ईशान किशन और ऋषभ पंत का मौजूदा फॉर्म टीम इंडिया के लिए काफी चिंता का विषय है. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2022 में अब तक फ्लॉप रहे हैं.।15 करोड़ से ज्यादा में बिके ईशान मुंबई इंडियंस की लय खराब करने में सबसे बड़े जिम्मेदार रहे हैं. दूसरी ओर।पंत शुरुआती गेंदों पर लंबे शॉट लगाते हैं लेकिन फिर लंबी पारी खेले बिना आउट हो जाते हैं. ऐसे में जितेश शर्मा को आगामी दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मौका दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर