नई दिल्ली: आईपीएल इतिहास में कल एक चौंकाने वाली खबर सामने आई जहाँ टीम व खुद के खराब प्रदर्शन से निराश रविंद्र जडेजा ने CSK की कप्तानी एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी थी. ऐसे में ये सवाल उठने लाज़मी हैं कि जडेजा की कप्तानी छोड़ने के पीछे कौन से मुख्य कारण रहे.

धोनी ने संभाली CSK की कमान

जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी ने संकट के वक्त में सीएसके की कमान संभाल ली है. बता दें कि आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार ही हुआ है कि जब किसी कप्तान ने कुछ दिन पहले ही टीम की कप्तानी खुद छोड़ी हो और कुछ दिन बाद फिर से कमान संभाल नज़र आए हों. आईपीएल सीज़न-15 की शुरआत के सिर्फ 37 दिन बाद ही रवींद्र जडेजा ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी और फिर से अपने खेल पर फोकस करने में लग गए. जडेजा से जब कप्तानी छोड़ने के पीछे के कारणों पर बात की गई तो उन्होंने बताया की वे इसके पीछे टीम और खुद के निराशजनक प्रदर्शन को देखते हैं और अब वे एकबार फिर से अपने गेम को लेकर फोकस्ड होना चाहते हैं.

आईपीएल इतिहास में हुआ पहली बार..

लगातार अपने प्रदर्शन से फैन्स के दिलों दिमाग पर राज़ करने वाली टीम CSK ने कल अपने प्रशंसकों को करारा झटका दिया था. आईपीएल इतिहास में कल एक चौंकाने वाली खबर सामने आई जहाँ टीम व खुद के खराब प्रदर्शन से निराश रविंद्र जडेजा ने CSK की कप्तानी एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी थी. ये पहली बार हुआ जब किसी कप्तान ने कुछ दिन पहले ही टीम की कप्तानी खुद छोड़ी हो और कुछ दिन बाद फिर से कमान संभाल नज़र आए. ऐसे स्थिति में धोनी ने कप्तानी संभाल ली है. वहीँ सोशल मीडिया पर फैन्स जडेजा से नाराज़ नज़र आ रहे हैं साथ ही लिख रहे हैं कि धोनी ने अपने गलत उत्तराधिकारी की खोज की थी, जडेजा टीम की कमान सँभालने की काबिलियत कभी रखते ही नहीं थे. 

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर