नई दिल्ली. कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने पेशे के अलावा कमाई करने के लिए अलग बिजनेस भी खोल हुआ है. इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी नाम जुड़ गया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली के आर के पुरम में नुएवा रेस्टोरेंट खोला है. यह रेस्तरां शहर में हर फूड लव को आकर्षित कर रहा है. साथ ही रेस्टोरेंट बेहद सुंदर है. नुएवा रेस्टोरेंट अपनी अच्छी सर्विसेज की वजह से काफी सुर्खियां बटौर रहा है. इस पांच कारणों की वजह से आपको इस रेस्टोरेंट में जरूर जाना चाहिए.

1. चीफ माइकल स्वामी
नुएवा रेस्टोरेंट के चीफ माइकल स्वामी हैं जो प्रसिद्ध शेफ, फूड स्टाइलिस्ट, लेखक और ट्रेवल फोटोग्राफर के रूप में जाने जाते हैं. माइकल स्वामी भारत में शीर्ष 50 शेफ में से एक के रूप में सम्मानित है.

 

2.सुरुचिपूर्ण माहौल
इस रेस्टोरेंट की अनेक खासियत में से एक यहां उत्तम दर्जे का माहौल है. जगह को दो वर्गों में अच्छी तरह से विभाजित किया गया है. ग्राउंड फ्लोर को बार / लाउंज के रूप में डिजाइन किया गया है.

3. खाद्य पदार्थ
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का रेस्तरां प्रामाणिक दक्षिण अमेरिकी भोजन परोसने के लिए जाना जाता है, लेकिन मेनू स्पेन, इटली, पुर्तगाल, फ्रांस, जापान और एशियाई भोजन से कुछ और प्रेरणा का दावा करता है. भव्य भोजन के अलावा आप चाय, कॉफी और अन्य पेय पदार्थों का भी आनंद ले सकते हैं.

4. बोडायस बेवरेज
यह रेस्तरां अभी भी शराब सेवा देने वाले लाइसेंस का इंतजार कर रहा है. नुएवा में प्रभावशाली मॉकटेल की एक सूची है जो विशेष रूप से एक शानदार मिश्रित विशेषज्ञ द्वारा क्यूरेट की जाती है.

5. विराट कोहली
सबसे बड़ी वजह खुद विराट कोहली हैं. अगर आप क्रिकेट प्रशंसक हैं तो इस रेस्तरां में आने के दौरान आपकी किसी भी क्रिकेटर से मुलाकात हो सकती है. कुछ समय पहले विराट ने पूरे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद नुएवा में पार्टी दी थी.

India vs England: विराट कोहली ने बनाया एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड, डॉन ब्रेडमैन और रिकी पॉन्टिंग को पीछे छोड़ा

विराट कोहली ने अपने हेयर-ड्रेसर के साथ शेयर की फोटो, लोगों ने पूछा- अनुष्का भाभी कहां हैं?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App