Monday, June 27, 2022

दिल्ली कैपिटल के इस विस्फोटक ओपनर को मिली अस्पताल से छुट्टी, अब विरोधी टीमों की खैर नहीं

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में प्लेऑफ की दौड़ में शामिल दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर है। टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिट होने के बाद अब वह टीम में शामिल हो गए हैं। टीम ने पृथ्वी के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए यह जानकारी साझा की है

सोशल मीडिया से मिली डिस्चार्ज की जानकारी

आईपीएल में उथल-पुथल भरे दौर से गुजर रही दिल्ली की टीम अब तक जस की तस बनी हुई है. अहम मैचों से पहले टीम को अच्छी खबर मिली है। युवा विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी, जिन्हें पिछले दिनों खराब स्वास्थ्य के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, अब पूरी तरह से फिट हैं। रविवार को दिल्ली की ओर से पृथ्वी के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गई.

7 मई को हुए अस्पताल में भर्ती

पिछले सप्ताह शनिवार, 7 मई को तेज बुखार के बाद पृथ्वी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। 11 मई को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने शाह के स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए बताया कि उन्हें टाइफाइड हो गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

डीसी की अभी ऐसी है स्थिति

दिल्ली की टीम इस समय अंक तालिका में 5वें स्थान पर है। टीम ने 12 मैच खेलने के बाद 6 जीते हैं और 12 अंक हासिल किए हैं। अगले दो मैचों में अगर टीम जीत हासिल करती है तो उसके 16 अंक हो सकते हैं। यहां से नेट रन रेट के आधार पर वह प्लेऑफ के लिए दावा कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

Latest news

Related news