Sunday, January 29, 2023

Team India: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा चुकी है। इस श्रृंखला को टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है। अब भारत को अपनी अगली सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है, जिससे वर्ल्ड कप से पहले भारत को अपनी तैयारियों को पुख्ता करने का मौका मिलेगा। हालांकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है और टीम के एक स्टार खिलाड़ी को चोट की वजह से बाहर होना पड़ा है।

टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा है ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले टी-20 सीरीज से ठीक पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल एक स्टार ऑलराउंडर को चोट की वजह से इस श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है। बता दें कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी टीम का हिस्सा है। ऐसे में टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के शुरू होने के ठीक पहले इस खिलाड़ी ने कप्तान रोहित और कोच राहुल की टेंशन बड़ा दी है।

दीपक हुड्डा टी-20 सीरीज से हुए बाहर

भारतीय टीम के विस्फोटक युवा ऑलराउंडर दीपक हुड्डा साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस प्लेयर को कमर के चोट की वजह से बाहर होना पड़ा है। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टी की है कि हाल ही में हुड्डा को कमर में चोट लग गई थी। गौरतलब है कि ये स्टार ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा था लेकिन उनको प्लेइंग-11 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। बता दें कि दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी भारत के 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं।

ICC T20 Rankings: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने से रैंकिंग में बड़ा बदलाव, नंबर 1 पर भारत

Latest news