नई दिल्ली । भारतीय टीम अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. टीम के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और ऋषभ पंत जैसे दमदार बल्लेबाज हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. अब टीम इंडिया में दो खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं. जो आईपीएल 2022 में काफी अच्छा खेल दिखा रहे हैं.

मिडिल ऑर्डर को देंगे मजबूती

जब से महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह और सुरेश रैना ने संन्यास लिया है. टीम इंडिया का मध्यक्रम चरमरा गया है. भारतीय टीम को अभी चौथे नंबर का बल्लेबाज नहीं मिल पाया था, लेकिन आईपीएल 2022 के बाद इस समस्या का समाधान हो सकता है. आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा और आयुष बदोनी ने शानदार खेल दिखाया है और टीम के लिए उपयोगी साबित हुए हैं. ऐसे में टीम इंडिया में चौथे नंबर पर खेलने के लिए खिलाड़ी बड़े दावेदार बन गए हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में इन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.

आयुष बदोनी ने जीता सबका दिल

दिल्ली के रहने वाले आयुष बदोनी ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कई अहम पारियां खेली हैं. 22 साल के आयुष बदोनी ने आईपीएल 2022 के 10 मैचों में 138 रन बनाए और एक विकेट भी हासिल किया. भले ही ये रन कम लगे, लेकिन उन्होंने मुश्किल हालात से टीम को बाहर निकाला. डेब्यू मैच में ही आयुष ने 54 रन बनाए. आयुष में बड़ी पारियां खेलने की क्षमता है. ऐसे में उन्हें टीम इंडिया में मौका मिल सकता है.

रोहित की कप्तानी में निखरा ये खिलाड़ी

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. मुंबई को लगातार 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए 19 साल के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने जमकर रन बनाए हैं. तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 307 रन बनाए हैं. तिलक ने अहम मौकों पर रन बनाए. तिलक वर्मा मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस खिलाड़ी ने शानदार खेल दिखाया है. ऐसे में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है और वह चौथे नंबर पर खेलने के सबसे बड़े दावेदार हैं.

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर