Sunday, September 25, 2022

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के प्लेइंग-11 में होंगे चौंकाने वाले बदलाव, इस खतरनाक खिलाड़ी की वापसी

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की आज से शुरूआत होने वाली है। ये मुकाबला पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा टीम के प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं और साथ ही एक खतरनाक खिलाड़ी की टीम में वापसी हो सकती है।

टॉप 5 की जगह है पक्की

भारतीय टीम के चयनकर्ता ने अभी भी कुछ समस्याओं को दूर करने के लिए अपना बेहतरीन सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग-11 तलाशने में लगे हुए हैं। वहीं अगर बात भारत के बल्लेबाजी का करें तो यहां के टॉप चार बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान केएल राहुल, पू्र्व कप्तान विराट कोहली और उसके बाद धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने पोजिशन पर बहुत अच्छे से फिट नजर आ रहे हैं। इस बल्लेबाजी क्रम के बाद टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी भूमिका में नजर आएंगे।

टीम में होगा ये बड़ा बदलाव

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंर रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से इस सीरीज और टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गए हैं। कप्तान रोहित को जडेजा की कमी को पूरा करने के लिए अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा में से किसी को आजमाना होगा। अक्षर हाल ही के कई मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसके कारण वो टीम के प्लेइंग-11 में अपनी जगह बना सकते हैं।

बुमराह की टीम में वापसी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का खेलना लगभग तय माना जा रहा है। इन्होंने अपना आखिरी मुकाबला इंग्लैंड दौरे पर खेला था, उसी समय से बुमराह पीठ की चोट की वजह से इनको एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से ब्रेक दिया गया था। बता दें कि इन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना आखिरी मुकाबला 14 जुलाई 2022 को खेला था।

IND vs AUS: मोहाली में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टक्कर, जानिए टी-20 में किसका पलड़ा भारी

T-20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की नई जर्सी, नए कलेवर में दिखेंगे भारतीय खिलाड़ी

Latest news