July 20, 2024
  • होम
  • आज होगी दिल्ली और लखनऊ की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

आज होगी दिल्ली और लखनऊ की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग-11

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 14, 2024, 7:50 am IST

नई दिल्ली: इस सीजन का 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होना है। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम ने मौजूदा सीजन में 13 मुकाबलों में से 6 मैच में जीत हासिल की है। अब दिल्ली को लखनऊ के खिलाफ मैच में एक बड़े अंतर से जीत हासिल करनी होगी, अगर उसे प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना है। वही लखनऊ ने भी 12 मुकाबलों में से 6 मुकाबले जीते हैं। वह भी आज का मैच जीतकर प्लेऑफ में जाने की उम्मीद से मैदान में उतरेंगी।

पिच रिपोर्ट

यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच की अगर बात की जाए तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार रही है। यहां पर कुछ मदद स्पिनर्स को भी मिल सकती है। स्टेडियम छोटा है जिसकी वजह से चौके और छक्के खूब लगते हैं। आज के मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ होता हुआ नजर आए तो कोई बड़ी बात नहीं है। इस साल के आईपीएल में दिल्ली के इस स्टेडियम में जो मुकाबले हुए हैं, उसमें कई बार 200 का स्कोर पार हुआ है। इसका मतलब है कि पहली बार दोनों टीमों के पास मौका होगा कि वे 200 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करें।

हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

कुल मुकाबले खेले गए – 4
दिल्ली ने जीते – 1
लखनऊ ने जीते – 3
कोई परिणाम नहीं – 0

संभावित प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: शाई होप, पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ऋषभ पंत (captain/wk), अभिषेक पोरेल, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, खलील अहमद, एनरिक नॉर्किया।

लखनऊ सुपरजायंट्स: क्विंटन डी कॉक (wk), देवदत्त पडिक्कल, दीपक हुड्डा, केएल राहुल (captain), निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर और रवि बिश्नोई।

यह भी पढ़े-

ज़िम्बाब्वे को पहला झटका कब लगा…. जाने यहां पूरी कहानी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन