Thursday, October 6, 2022

प्रैक्टिस मैच में मैदान पर मचा बवाल, अंपायर पर आग बबूला हुए विराट

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम का अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला होने वाला है. इसी टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है. जिसमें भारतीय टीम का प्रदर्शन खराब रहा, लेकिन बावजूद इसके भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली मोर्चा संभालते नजर आये. हालांकि, इस मैच में विराट कोहली अंपायर के एक खराब फैसले के चलते आउट दे दिए गए।

अंपायर पर भड़के विराट

बता दें, लीस्टरशर के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के कई बल्लेबाज बुरी तरह से फेल रहे. लेकिन इस मुकाबले में विराट कोहली ने केएस भरत के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला. मालूम हो कि विराट जब 33 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो अंपायर ने उन्हें गलत अंदाज में आउट दे दिया. लीस्टरशर के गेंदबाज रोमन वॉकर की एक गेंद पर अंपायर ने विराट को आउट दे दिया लेकिन विराट इस फैसले से नाराज दिखाई दे रहे थे।

अंपायर ने दिया विराट को आउट

विराट के पैड्स पर जैसे ही वॉकर की बॉल लगी तो फील्डिंग टीम ने अपील की. हालांकि अंपायर ने लंबा समय लेने के बाद विराट को आउट दे ही दिया. इस फैसले से विराट के होश ही उड़ गए और वो बेहद नाखुश भी नजर आए. उन्होंने इशारे में अंपायर से बातचीत की लेकिन फिर गुस्से में पवेलियन की ओर लौट गए।

दिग्गज बल्लेबाज रहे फेल

लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के कई बल्लेबाज बुरी तरह से फेल रहे. कप्तान रोहित शर्मा भी क्रीज पर थोड़ी देर बल्लेबाजी करके वापस लौट गए. रोहित 25 तो उनके साथी ओपनर शुभमन गिल सिर्फ 21 रन बनाकर वापस लौट गए।

ये खिलाड़ी भी थे फ्लॉप

रोहित और गिल के अलावा भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर भी बुरी तरह फ्लॉप रहा. मैदान में कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका और एक के बाद एक आते जाते रहे. इसी सिलसिल में हनुमा विहारी ने कुल 23 गेंद खेलने के बाद सिर्फ 3 रन बनाए. ऐसे ही, श्रेयस अय्यर भी अपना खाता तक नहीं खोल पाए. रवींद्र जडेजा भी ऐसे ही सस्ते में वापस लौट गए।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news