नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ने एक-दूसरे को ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले ये दोनों एक दूसरे को दोनों सोशल मीडिया साइट्स पर फॉलो करते थे, लेकिन अचानक से अनफॉलो कर दिया है. आपको बता दें कि विराट कोहली ट्वीटर पर 52 जबकि रोहित शर्मा 46 लोगों को फॉलो करते हैं. रोहित शर्मा ट्वीटर पर जिन लोगों को फॉलो करते हैं उनमें सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले जैसे बड़े नामों के अलावा धवल कुलकर्णी और शार्दुल ठाकुर जैसे उनके मुंबई के साथी खिलाड़ी हैं.

क्रिकेट फैंस ने दोनों को टैग करते हुए अनफॉलो करने की वजह पूछी. हालांकि अभी तक किसी भी तरफ से इस मामले में कोई सफाई नहीं आई है. लोगों ने ट्वीटर पर एक्टिव रहने वाले हर्षा भोगले और आकाश चोपड़ा से भी इस मामले में सवाल पूछा है. गौरतलब है कि कुछ लोगों ने आशंका जताई थी कि टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर रोहित शर्मा ने यह कदम उठाया है. 

इन लोगों का मानना है कि रोहित शर्मा को पहले टेस्ट टीम से बाहर किया गया और बाद में 3 टेस्ट के बाद भी हनुमा विहारी और पृथ्वी शॉ को मौका मिला लेकिन रोहित को नहीं. ऐसे लोगों का मानना है कि टीम चयन में एक बड़ी हिस्सेदारी कप्तान की भी होती है. इसलिए हो सकता है रोहित शर्मा कोहली से नाराज हो. आपको बता दें कि विराट कोहली 15 सितंबर से शुरू हो रही एशिया कप में भारतीय टीम के कप्तान हैं. विराट कोहली को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है.

पृथ्वी शॉ से पहले रोहित शर्मा को मिले टेस्ट मैचों में ओपनिंग करने का मौकाः वीरेंद्र सहवाग

एशिया कप टीम सिलेक्शन पर भड़के हरभजन सिंह, पूछा- मयंक अग्रवाल कहां हैं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App