Friday, February 3, 2023
spot_img

IND vs AUS: टीम इंडिया में इस घातक गेंदबाज की वापसी! ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिताएगा मैच

नई दिल्ली। 20 सितंबर से शुरू होने वाले टी-20 सीरीज में टीम इंडिया में एक घातक गेंदबाज की वापसी हो सकती है। ये गेंदबाज भारत को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। इस प्लेयर की वापसी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जगह पर हुई है। जो श्रृंखला शुरू होने के ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मोहम्मद शमी हुए कोरोना पॉजिटिव

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है, लेकिन श्रृंखला शुरू होने से ठीक पहले ही भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों के पूरे सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब टीम इंडिया में उनकी जगह एक स्टार गेंदबाज ले सकता है। इस प्लेयर का फॉर्म बहुत ही शानदार है।

इस घातक गेंदबाज की होगी वापसी

भारतीय टीम में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की वापसी हो सकती है, जो खतरनाक गेंदबाजी करने में माहिर खिलाड़ी हैं। शार्दुल की गेंदबाजी में खास बात ये है कि वह अपना ओवर बहुत ही जल्दी डालते हैं और उनका ये स्पैल काफी भारत के लिए काफी किफायती साबित होता हैं। बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताए हैं।

बीसीसीआई को मिली जानकारी

हालिया जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। ये अनुभवी गेंदबाज कोविड पॉजिटिव हो गया है। 17 सितंबर यानि शनिवार को टीम के मोहाली जाने पर इसकी जानकारी बीसीसीआई और टीम प्रबंधन के अधिकारियों तक पहुंच गई थी।

IND vs AUS: मोहाली पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20

IND vs AUS: टी-20 सीरीज के ठीक पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

Latest news