Tuesday, July 5, 2022

इंडिया vs इंग्लैंड के बचे एकमात्र टेस्ट के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, इन दिग्गजों की हो रही है वापसी

नई दिल्ली। इग्लैंड उतरने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी ने समय बर्बाद किये बिना अभ्यास में जुट गये हैं। भारतीय टेस्ट टीम अलग-अलग ग्रुपो में इंग्लैंड पहुंच चुकी है चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली और हनुमा विहारी ने एक साथ यात्रा की और कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और अन्य खिलाड़ी जो घर में दक्षिण अफ्रीका से खेलने वाली टी 20 टीम का हिस्सा थे आगे एक दो दिनों में उड़ान भरेंगे। पहला ग्रुप के उतरने के एक दिन बाद ही कप्तान रोहित शर्मा भी इंग्लैंड पहुंच गये हैं। टीम अपने पांचवें और अंतिम पूर्वनियोजित टेस्ट मैच के लिए कड़ी मेहनत कर रही है

टीम इंडिया के पास है अच्छ मौका

बता दें कि भारत के प्रमुख खिलाड़ीयों को इस टेस्ट के लिये टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था। टेस्ट सीरीज का पहला चार मुकाबला पहले ही खेला जा चुका है। जिसमें भारत ने 2-1 से बड़त बनाई हुयी थी। और आखिरी मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाना था। लेकिन बढ़ते कोरोना मामलों के कारण टाल दिया गया। अगर टीम इंडिया ये मैच नही हारती है तो इंग्लैड में भारत की 15 साल उसकी पहली टेस्ट सीरीज जीत होगी।

प्रशंसको ने ली सेल्फी

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने छुट्टी के दिन रविवार को लंदन में खरीदारी की। कुछ प्रशंसकों ने उनको देखकर सेल्फी भी लिया, फैंस कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

भारतीय टी-20 टीम को खेलने है आयरलैंड से दो मुकाबलें

भारत को आयरलैंड से दो मैचो की टी 20 सीरीज खेलना है। पहला टी 20 मैच आयरलैंड के मालाहिडे मैदान में 26 तारीख को खेला जायेगा और दूसरा मैच 28 जून को उसी मैदान में खेला जाना है। बता दे की भारतीय टी 20 टीम हाल ही में साउथ अफ्रिका के साथ 5 मैचों की सीरीज खेली है। जिसमें से उसे दो मैचो में जीत और दो में हार का सामना पड़ा और पांचवा मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम खेला गया था जो की बारिश के भेंट चढ़ गया, और मैच टाई हो गया। और सीरीज का नतीजा ड्रॉ रहा।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->