नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शिखर धवन के घुटने में महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए चोट लगी थी. धवन इस चोट की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ हो रही टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह टीम में संजू सैमसन को मौका दिया गया था. अब रिपोर्ट्स के अनुसार धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ 15 दिसंबर से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाएगें क्योंकि धवन की चोट को ठीक होने में अभी समय लगेगा. धवन के बाहर होने से मैनजमेंट के सामने एक बड़ा सवाल है कि धवन की जगह टीम में कौन आएगा.

धवन को सूरत में महाराष्ट्र के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल के दौरान बाएं घुटने पर गहरी चोट लगी थी. बीसीसीआई मेडिकल टीम ने मंगलवार को उसके घाव को देखा. इसके बाद बीसीसीआई (BCCI) मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि धवन को अपने टांके को बंद करने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय चाहिए.

वहीं मुंबई मिरर की रिपोर्टों के अनुसार ऐसा लगता है कि शिखर धवन को मैदान पर वापस आने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी. धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के दौरे पर भी नहीं जा सकते हैं.

टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर वैसे तो लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर भी शामिल हैं. हालांकि अब टीम को इनके बदले में कोई खिलाड़ी तो लेना ही होगा, रिपोर्टस के अनुसार इस सीरीज के लिए चार खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं. जिसमें सबसे पहले संजू सैमसन का नाम है क्योंकि सैमसन टीम के साथ भी हैं और उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ भी सीरीज में मौका नहीं मिला था.

इसके साथ ही धवन के बदले में टीम मैनजमेंट मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ के बारे में भी सोच सकता है क्योंकि ये खिलाड़ी घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

Shikhar Dhawan Hardik Pandya Twitter Banter: टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन ने हॉस्पिटल से शेयर की ये शानदार तस्वीर, हार्दिक पांड्या के जवाब ने महफिल लूट ली

Ajinkya Rahane Joins Delhi Capitals: अजिंक्य रहाणे ने छोड़ा राजस्थान रॉयल्स का साथ, आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स में शामिल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App