July 18, 2024
  • होम
  • IND vs AUS: दूसरा वनडे बड़े अंतर से हारी टीम इंडिया, फैंस ने की इस प्लेयर के वापसी की मांग

IND vs AUS: दूसरा वनडे बड़े अंतर से हारी टीम इंडिया, फैंस ने की इस प्लेयर के वापसी की मांग

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारतीय दौरे पर है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। वनडे श्रृंखला का शुरुआती दो मुकाबला हो चुका है, इसमें भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों को एक-एक जीत मिली है। इस तरह ये सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा।

1-1 से बराबर हुई वनडे सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम किया था। वहीं श्रृंखला का दूसरा वनडे मुकाबला 19 मार्च यानी कल विशाखापत्तनम में खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया को 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

संजू सैमसन के वापसी की मांग

बता दें कि दूसरे मैच में बड़ी हार की वजह टीम इंडिया की बल्लेबाजी थी। ऐसे में तीसरे मैच में एक स्टार प्लेयर को टीम में शामिल कराने की मांग तेज हो गई है। दरअसल ट्वीटर के माध्यम से फैंस संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

ट्रोल हो रहा ये स्टार खिलाड़ी

गौरतलब है कि टीम इंडिया के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। बता दें कि सूर्यकुमार यादव टी-20 क्रिकेट में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं, लेकिन वनडे में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं है। लगातार दो बार बिना खाता खोले आउट होने की वजह से उनको ट्रोल होना पड़ रहा है। ट्रोलर्स ये तक कह रहे हैं कि उनको जाकर टी-20 क्रिकेट खेलना चाहिए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन