Monday, August 15, 2022

Team India: भारतीय चयनकर्ताओं ने दिए बड़े संकेत, एशिया कप में इन 2 घातक खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी

नई दिल्ली। टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर पांच मैचो की टी-20 सीरीज खेल रही है। वहीं आगे कुछ दिनो में होने वाले एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान वेस्टइंडीज दौरे के बाद किया जा सकता है। अब ऐसे समय में टीम के कुछ प्लेयरो के पास अपने आप को साबित करने के लिए इस सीरीज में अंतिम मौका होगा। वहीं सीनियर सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान के रूप में पहली पसंद केएल राहुल हो सकते हैं। जो 8 अगस्त को एशिया कप के लिए चुनी जाने वाली टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के साथ वापसी कर सकते है।

राहुल है सिलेक्ट्रर्स की पहली पसंद

भारतीय टीम के सीनियर सलामी बल्लेबाज और उप-कप्तान के रूप में पहली पसंद केएल राहुल हैं। उनको 8 अगस्त को एशिया कप के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम में तेज गेंदबाज दीपक चाहर के साथ वापसी करने का मौका मिल सकता है। बता दें कि एशिया कप का आयोजन टी-20 फॉर्मेट में दुबई और शारजाह में 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच होगा। स्टार बल्लेबाज राहुल के जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी करने की उम्मीद थी लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण वह हाल में हुई सर्जरी से पूरी तरह उबरने में नाकाम रहे।

इन्होंने भी अपनी जगह पक्की की

भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मध्य क्रम में एक स्थान पर अपनी जगह लगभग पक्की कर दी है जबकि भविष्य में दीपक हुड्डा पहले बैकअप विकल्प के तौर पर होंगे। यह देखना होगा कि सिलेक्ट्रर्स अतिरिक्त सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर विकल्प के रूप में ईशान किशन को चुनते हैं या फिर मध्य क्रम के आक्रामक बल्लेबाज और विकेटकीपर विकल्प के रूप में संजू सैमसन को चुनते हैं। इन दोनों में से किसी एक का बाहर होना लगभग तय है। वहीं युवा गेंदबाज हर्षल पटेल को कथित तौर पर पसलियों में चोट लगी है और टीम में उनके शामिल होने का फैसला फिटनेस फिटनेस के आधार पर लिया जाएगा।

CWG 2022: भारत को मिला 20वां पदक, पैरा पावरलिफ्टिंग में सुधीर ने जीता गोल्ड

Latest news