नई दिल्ली. टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की कोर स्कवाइड का मन बना लिया है. मतलब साफ है कि अब वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का कोर स्कावड पूरी तरह से तैयार हैं और अधिकतर खिलाड़ी तो सिलेक्ट भी हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एमएसके प्रसाद ने एक इंटरव्यू में कहा कि बाकी देशों की तरह हमने भी अपनी टीम पूरी तरह से तैयार कर ली है और हम खिलाड़ियों की फिटनिस पर ध्यान दे रहे हैं.

इसके साथ ही उन्हों कहा कि बड़े टूर्नमेंट में जीत के लिए हमारी टीम मे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ युवाओं की भी जरुरत है. वहीं उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के लिए वर्ल्डकप से पहले आईपीएल में अपने प्रदर्शन को सुधारने का अच्छा मौका है. यहां पर पर अपने प्रदर्शन से टीम में अपनी जगह को पक्का करने के लिए पूरी तरह से मैदान पर आएंगे.

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप साल 2019 में 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड के मैदान पर खेला जाएगा जहां पर मेजबान टीम भी बड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है. वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ियो की बात करें तो इस टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के साथ भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह इस टीम में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुके हैं. वहीं युवा बल्लेबाजों की बात करें तो ऋषभ पंत, खलील अहमद, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल जैसे युवा खिलाड़ी भी इस टीम में शामिल होने के लिए पहले अपना दमखम दिखा रहे हैं.

IND Vs NZ: एक छक्का लगाते ही रोहित शर्मा धवस्त कर देंगे क्रिस गेल का यह धांसू रिकॉर्ड

Ricky Ponting Australia Coach: ऑस्ट्रेलिया का सहायक कोच बनते ही रिकी पॉन्टिंग ने विश्व कप 2019 से पहले दी सभी टीमों को चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App