नई दिल्ली: वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद भारतीय टीम के हेड कोच के तौर पर रवि शास्त्री की कुर्सी खतरे में नजर आ रही है. कुछ अंतराष्ट्रीय नामों के साथ ऑस्ट्रेलियाई कोच टॉम मूडी का नाम भी हेड कोच की रेस में आगे चल रहा है. हालांकि विरेंद्र सहवाग रवि शास्त्री को ही सपोर्ट कर रहे हैं. टीम के हेड कोच के लिए आवेदन करने का आखिरी दिन मंगलवार था जब टीम इंडिया वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रवाना हुई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कोच माइक हेसन, श्रीलंका टीम के पूर्व खिलाड़ी महेला जयवर्धने, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी रॉबिन सिंह और भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर और जिंबाब्वे टीम के कोच लालचंद राजपूत भी रवि शास्त्री के साथ-साथ हेड कोच की रेस में शामिल हैं. खबर ये भी है कि पूर्व टेस्ट खिलाड़ी प्रवीण आमरे ने बैटिंग कोच और साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने फिल्डिंग कोच के लिए अप्लाई किया है. 

पूर्व क्रिकेटर रॉबिन सिंह ने कहा कि दो बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार और फिर दो बार टी-20 वर्ल्ड कप चैंपियनशिप में टीम इंडिया को मिली हार के बाद अब वक्त आ गया है कि बदलाव लाया जाए. रवि शास्त्री का कार्यकाल बतौर हेड कोच वर्ल्ड कप के साथ ही खत्म हो गया था लेकिन उन्हें और सपोर्ट स्टॉफ को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए 45 दिनों का एक्सटेंशन दिया गया था. 

हालांकि विराट कोहली ने रवि शास्त्री को कोच के तौर पर अपनी सहमति जता दी है. वेस्ट इंडीज दौरे पर जाने से पहले उसने कोच को लेकर सवाल पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि पूर्व ऑलराउंडर रवि शास्त्री के रूप में टीम के पास एक बेहतरीन कोच है और वो खुश होंगे अगर उन्हें दोबारा चुना जाता है.

Rohit Sharma Unfollow Virat Kohli Anushka Sharma On Instagram: क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा दोस्त से एक दूसरे के दुश्मन हुए?

Rohit Sharma Unfollows Anushka sharma Virat Kohli On instagram social media reaction : विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने अनुष्का शर्मा को भी इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो तो सोशल मीडिया यूजर्स बोले- इसमें तेरा घाटा अनुष्का का कुछ नहीं जाता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर