नई दिल्ली. अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर की खबर छपने के बाद से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. लोग लगातार दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहे हैं. रिपोर्ट कह रही है कि दोनों दो साल से रिलेशन में हैं लेकिन निम्रत कौर ने ट्वीट कर रिपोर्ट को गलत करार दिया है. उन्होंने लिखा कि ‘फैक्ट: मुझे रूट कनाल करवाने की जरूरत है. फिक्शन: जो भी कुछ मैंने अपने बारे में पढ़ा. फैक्ट: काल्पनिक बातें ज्यादा नुकसानदायक होती हैं.’

दरअसल रवि शास्त्री और निमरत कौर के अफेयर की खबरें आज दिन भर सुर्खियों में रही. रवि शास्त्री अपनी पत्नी रीतू से करीब 10 वर्षों से अलग रह रहे हैं. रवि शास्त्री और निम्रत कौर की जोड़ी को साल 2015 में कई बार मशहूर ऑटमोबाइल कंपनी ऑडी कार के कई मॉडल्स लॉन्च करते एक साथ देखा गया है. इन दोनों के ऑडी के मॉडल लॉन्च करते समय साथ-साथ कई फोटो भी हैं.

जहां तक रवि शास्त्री की बात है तो उनका अतीत चमकदार रहा है. रवि के मुकाबले उनके प्यार में खोई निम्रत का प्रोफाइल कोई खास नहीं है. निम्रत के बारे में लोगों को खास जानकारी नहीं है वहीं रवि शास्त्री को लोग देश ही में नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों के लोग उनसे अच्छी तरह वाकिफ हैं. जीवन में प्यार से अच्छा उदाहरण और क्या हो सकता कि पिछले दो वर्षों से रवि शास्त्री और निम्रत कौर साथ-साथ हैं और जिसकी खबर किसी को नहीं है.

रवि शास्त्री का बॉलीवुड की से जुड़ी अभिनेत्री से ये कोई पहला प्यार नहीं है. इससे पहले रवि शास्त्री और बॉलीवुड अदाकारा अमृता सिंह का प्यार किसी से छुपा नहीं है. सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह कभी रवि के प्यार में दिवानी थीं. इतना ही नहीं वह रवि को चीयर करने के लिए क्रिकेट मैदान पर जाती थीं. उन दिनों रवि शास्त्री पोस्टर ब्वाय हुआ करते थे. इसके बावजूद रवि और अमृता एक नहीं हो सके दोनों को रियल लाइफ में अलग-अलग जीवन साथी तलाशने पड़े थे.

मौजूदा समय में रवि शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच हैं और वह इस समय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं जहां भारतीय टीम 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. निम्रत कौर अंतिम बार ऑल्टबालाजी वेब सीरीज द टेस्ट में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने कैप्टन शिखा शर्मा का रोल अदा किया था.

फैंस ने नहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया शाहिद अफरीदी को बूम-बूम का नाम

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App