नई दिल्ली. टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza )टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच वाले दिन सोशल मीडिया से दूर होने की योजना बना रही हैं। भारत और पाकिस्तान दो साल बाद आपस में कोई इंटरनैशनल मैच खेलने जा रहे हैं। दोनों देशों के बीच 24 अक्टूबर को ये मैच खेला जाएगा। गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है। शोएब मलिक को पाकिस्तान ने अपनी टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह दी है। सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए लिखा,’ भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं।’

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम रील को अलविदा कहते हुए कैप्शन दिया, और उल्लसित पोस्ट को सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों और अनुयायियों से भारी प्रतिक्रिया मिली, जिसमें भारत के पूर्व सुपरस्टार युवराज सिंह की टिप्पणी उल्लेखनीय थी। सिंह ने हंसते हुए इमोजी के साथ “गुड आइडिया” कहते हुए एक टिप्पणी छोड़ी।

 भारत में 24 अक्टूबर को होगा मैच 

टी20 विश्व कप 2021 का क्वालीफाइंग दौर 17 अक्टूबर से ओमान में शुरू होगा और सुपर-12 चरण 23 अक्टूबर से शुरू होगा। भारत 24 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित मुकाबले में कट्टर प्रतिद्वंद्वियों से भिड़ने के लिए तैयार है। विराट कोहली की कप्तानी में टूर्नामेंट, जो T20I में अंतिम बार भारत का नेतृत्व करेंगे, यह घोषणा करने के बाद कि वह संयुक्त अरब अमीरात में T20 विश्व कप के बाद शॉर्ट-बॉल प्रारूप में अपनी कप्तानी के कर्तव्यों को त्याग देंगे। दूसरी ओर, पाकिस्तान की कप्तानी बाबर आजम कर रहे हैं, जो पहली बार किसी आईसीसी टूर्नामेंट में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

भारत बड़ी प्रेरणा के साथ टूर्नामेंट में आता है

भारत बड़ी प्रेरणा के साथ टूर्नामेंट में आता है क्योंकि उसके पास एक मेंटर के रूप में महान भारतीय क्रिकेटर, एमएस धोनी हैं। धोनी को हाल ही में ICC पुरुष T20 विश्व कप 2021 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम के मेंटर के रूप में घोषित किया गया था। उन्होंने टूर्नामेंट के उद्घाटन संस्करण में सोहैब मलिक के नेतृत्व वाली पाकिस्तान टीम को हराकर भारत के लिए ICC विश्व ट्वेंटी 20 2007 का खिताब जीता। पाकिस्तान कभी भी विश्व कप मैच में भारत के खिलाफ नहीं जीता है, और भारत 24 अक्टूबर को मैच जीतकर पड़ोसियों पर अपना दबदबा साबित करना चाहेगा। भारत को अफगानिस्तान जैसी टीमों के साथ आईसीसी पुरुष टी -20 विश्व कप फिक्स्चर के ग्रुप 2 में रखा गया है। , न्यूजीलैंड और पाकिस्तान, क्वालिफायर से दो टीमों के साथ।

Kamalnath Trend on Social media : कमलनाथ ने संविधान पर की ऐसी टिप्पणी, सोशल मीडिया पर लोग बोलने लगे- जय जय कमलनाथ

India vs Pakistan T20 World Cup : रद्द होगा भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच? जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं के बीच केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात

Online Study Side Effect ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान बच्‍चों का कम पलक झपकाना बना मुसीबत