July 18, 2024
  • होम
  • T20 World Cup: भारत-यूएसए का मुकाबला आज, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

T20 World Cup: भारत-यूएसए का मुकाबला आज, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

  • WRITTEN BY: Aniket Yadav
  • LAST UPDATED : June 12, 2024, 4:37 pm IST
ind vs usa :भारत और यूएसए की टीमें विश्व कप इतिहास में आज, 12 जून को पहली बार आमनें सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच मैच न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.  पाकिस्तान को मिली यूएसए के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम अब और चौकन्ना हो गई है. वे यूएसए टीम को बिल्कुल भी हल्के में नही ले सकते है. जिसके चलते अब भारतीय टीम में कुछ बदलाव भी होंगे. पूर्व भारतीय खिलाड़ी आर पी सिंह ने संजू सैमसन को टीम में शामिल करने की पैरवी कर चुके हैं.
 

संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

संजू सैमसन की हालिया फॉर्म बेहद शानदार रही है. आईपीएल में उन्होंने बल्ले से खूब जौहर दिखाए थे. आईपीएल की 15 पारियों में 531 रन बनाए थे. इतनी शानदार बैटिंग करने के बावजूद संजू को विश्व कप के शुरुआती दोनों मैचों में जगह नही मिली है. लेकिन भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते ऐसा लग रहा है कि उन्हें यूएसए के खिलाफ मैच में शामिल किया जा सकता है. संजू सैमसन को शामिल करने के लिए पूर्व भारतीय गेंदबाज आरपी सिंह ने सुझाव दिया है. उन्होंने टीम में दो विकेटकीपर बल्लेबाजों ऋषभ पंत और संजू सैमसन के साथ प्लेइंग 11 खिलानें का सुझाव दिया है. 

कौन होगा प्लेइंग 11 से बाहर ?

विश्व कप में शिवम दुबे का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है. दुबे ने आयरलैंड के खिलाफ नाबाद 0 रन और पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए थे. शिवम दुबे के अलावा 360 सूर्यकुमार यादव भी हैं, उनका भी बल्ला इस विश्व कप में पूरी शांत रहा है. और वे कुछ खास कर नही पा रहे हैं. अब हो सकता है शिवम या सूर्या में से किसी एक को टीम से बाहर बैठना पड़े और संजू सैमसन को टीम में मौका मिलेगा. 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन