नई दिल्ली. T20 World Cup आईपीएल के तुरंत बाद T20 विश्व कप शुरू होने वाला जिसके लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है. ऐसे में क्रिकेट प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज़ है. अब आप टीम इंडिया के सारे मैच बेशक स्टेडियम जाकर न देख सकें लेकिन आप इन क्रिकेट मैचेस का लुत्फ़ मल्टीप्लेक्स जाकर ले सकते हैं. बता दें कि भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है. और इसी बीच भारत में टी-20 वर्ल्डकप के मैच के प्रसारण को लेकर यह दिलचस्प और बड़ी जानकारी सामने आई है.

देश के 35 शहरों में फैंस अब मल्टीप्लेक्स में देख पाएंगे क्रिकेट मैचेस

टी-20 वर्ल्डकप के मैच के प्रसारण को लेकर यह दिलचस्प जानकारी मल्टीप्लेक्स चलाने वाली कंपनी PVR सिनेमा ने दी है. PVR सिनेमा का आईसीसी के साथ करार हुआ है, ऐसे में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक होने वाले वर्ल्डकप में भारतीय टीम के मैचों का प्रसारण सीधे मल्टीप्लेक्स से हो सकेगा. PVR सिनेमा के अनुसार वह भारत के सभी मैच, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले का प्रसारण करेगा. देश के कुल 35 शहरों में 75 मल्टीप्लेक्स हॉल में ये प्रसारण किया जाएगा. इनमें नई दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद जैसे 35 शहरों के नाम शामिल है. आमतौर पर विश्व कप के दौरान देश में तमाम जगहों पर बड़ी स्क्रीन के साथ प्रशंसक मैच का लुत्फ़ उठाते दिखाई देते थे, अब ऐसे में निश्चित रूप से यह देखना दिलचस्प रहने वाला है कि ICC और PVR सिनेमा का यह कदम कहाँ तक सफल रहता है.

 

यह भी पढ़ें :

Nora Fatehi Money Laundering case : मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फ़तेहि का आया बयान, कही यह बड़ी बात

Consuming Sunflower Seeds Will Make Your Skin Glowing And Soft सनफ्लावर सीड्स का सेवन आपके स्किन को बनाएगा ग्लोइंग और सॉफ्ट