नई दिल्ली. एक और आईपीएल-14 अपने अंतिम पड़ाव पर है. वहीं, ख़बर टी20 वर्ल्ड कप से है जहां, टीम में बड़ा बदलाव देखा जा सकता है. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से UAE की धरती पर खेला जाएगा. इस अहम ICC टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव हो सकता है. हार्दिक पांड्या की जगह किसी और खिलाड़ी को मौका देने की तैयारी चल रही है. वहीं, चेतन शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की सेलेक्शन कमिटी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में एक तेज गेंदबाज को शामिल करने पर चर्चा कर सकती है, क्योंकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने IPL में अपनी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी नहीं की है. और इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक पंडया की जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है.

टीम इन्डिया में हो सकता है बड़ा बदलाव

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है. BCCI के पास टीम में बदलाव करने के लिए अभी और पांच दिनों का वक़्त है. यानि 15 अक्टूबर तक BCCI टीम में किसी बड़े बदलाव की घोषणा कर सकती है. बता दें कि BCCI ने सुपर 12 ग्रुप में शामिल टीमों के लिए अंतिम 15 में बदलाव के लिए समय सीमा को बढाकर 15 अक्टूबर कर दी है.

पहले चरण में भाग लेने वाली टीमों के लिए बदलाव की समय सीमा 10 अक्टूबर तक की थी. दो साल पहले पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर का शिकार होने वाले हार्दिक पांड्या ने सर्जरी से वापसी के बाद ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है. जिसके बाद अब यह देखना दिलचस्प होगा कि होगा कि वर्ल्ड कप में वह गेंदबाजी करते हुए नज़र आएँगे या नहीं.

 

यह भी पढ़ें :

Mehbooba mufti on Aryan Khan : ‘खान’ सरनेम की वजह से पीछे पड़ी सरकार,ड्रग्स केस पर महबूबा मुफ़्ती ने किया ट्वीट

The Doors of Liberation are Open to All सभी के लिए खुले हैं मुक्ति के द्वार