T20 World Cup 2020 Set To Postponed: आउटडोर अभ्यास शुरू कर चुके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को इंग्लैंड में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज की तैयारी करने को कहा गया है क्योंकि आईसीसी टी20 विश्व कप के इस सप्ताह टलने की संभावना है. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इस सप्ताह टी20 विश्व कप को आधिकारिक तौर पर निलंबित कर दिया जाएगा.

कोविड-19 महामारी के कारण बनी लॉजिस्टिक समस्या को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) बोर्ड 18 अक्टूबर से 25 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप को टाल सकता है. इससे इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन अक्टूबर-नवंबर में हो सकता है. ऑस्ट्रेलियाई अखबार डेली टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक, टी20 क्रिकेट विश्व कप का इस सप्ताह आधिकारिक तौर पर स्थगित होना तय है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ वापसी की तैयारी शुरू करने के लिए कहा गया है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया आईपीएल में अपने खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति देने का फैसला करता है, तो, आदर्श परिदृश्य यह होगा कि वे इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के बाद सीधे पश्चिम एशिया या एशिया में जहां भी इस टी20 लीग का आयोजन होगा, वहां जा सकते है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम अब इंग्लैंड दौरे पर खेली जाने वाली एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की तैयारी कर रही है. अखबार ने कहा, सितंबर को ध्यान में रखकर किए जाने वाले अभ्यास से यह बड़ा संकेत मिलता है कि आरोन फिंच की अगुवाई वाली टीम जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण में इंग्लैंड का दौरा करेगी.

Inzmam-ul-Haq On IPL: इंजमाम बोले- भारत का ICC में दबदबा, टी-20 वर्ल्ड कप को रद्द कर IPL कराया गया तो सवाल उठेंगे

Virat Kohli Coach Rajkumar Sharma Exclusive: राजकुमार शर्मा बोले- विराट कोहली की कप्तानी में सौरभ जैसी आक्रमकता, आस्ट्रेलियाई दौरे पर दिखेगा एग्रेसिव खेल