Monday, December 5, 2022

T-20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे विराट कोहली! रोहित ने दिया चौंकाने वाला बयान

T-20 World Cup

नई दिल्ली। एशिया कप 2022 की मेजाबीनी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड कर रही है। जिसकी शुरूआत 16 अक्टूबर से होने वाली है। भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 क्रिकेट के सबसे टूर्नामेंट को जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। हाल ही में यूएई में आयोजित हुए एशिया कप 2022 के दौरान भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ओपनर की भूमिका में नजर आए थे।

कोहली कर सकते हैं पारी का आगाज!

भारत बनाम अफगानिस्तान मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला शतक लगाया था और नंबर-1 की दावेदारी पेश की थी। उस मैच के बाद से क्रिकेट एक्सपर्ट द्वारा लगातार ये कयास लगाया जा रहा है कि कोहली आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित के साथ भारतीय पारी का आगाज करते हुए नजर आ सकते हैं।

कप्तान रोहित ने दिया ये बड़ा बयान

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को नंबर-1 की उतारने वाली बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, ‘ हमारे पास एक से ज्यादा ऑप्शन होना हमेशा से अच्छा होता है। वर्ल्ड कप में जाने के लिए ये जरूरी होता है कि टीम में लचीलापन हो, खासतौर पर बल्लेबाजी ऑर्डर में कोई भी दिक्कत न हों। हम चाहते हैं कि प्लेयर किसी भी स्थिती में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। जब हम टीम के तौर पर कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, ऐसा नहीं होता है जो एक समस्या बनी है। ‘

तीसरे ओपनर की भूमिका में रहेंगे विराट

भारतीय टीम के रेगुलर कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह साफ कर दिया कि ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में पारी के आगाज करने की जिम्मेदारी केएल राहुल के कंधों पर होगी, लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली तीसरे ओपनर के तौर पर टीम में हमेशा बने रहेंगे।

T-20 WC: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की नई जर्सी, नए कलेवर में दिखेंगे भारतीय खिलाड़ी

Latest news