नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) के मुकाबले खेले जा रहे हैं. इस मैच में भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ ईशान किशन की चर्चा हो रही है. दरअसल ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ शानदार शतक जमाया है. झारखण्ड के कप्तान ईशान किशन ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के एक मुकाबले में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ मात्र 55 गेंदों में शतक जड़ा. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान आठ चौके और सात छक्के जड़े. उनकी इस आतिशी पारी को देख मैदान पर मौजूद दर्शकों को भी खूब मजा आया. उन्होंने अपनी बैटिंग के दौरान मैदान पर हर कोने में रन बनाए.

इसी के साथ ही ईशान किशन भारत की ओर से पहले विकेटकीपर कप्तान बन गए हैं जिन्होंने टी-20 में शतक जड़ा है. ईशान किशन से पहले कोई भी विकेटकीपर कप्तान के तौर पर कोई भी भारतीय बल्लेबाज टी-20 क्रिकेट में शतक नहीं जमा सका है.

इस मैच में झारखण्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी जम्मू-कश्मीर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए. जवाब में 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखण्ड की टीम ने 16.4 ओवर 1 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. झारखण्ड की टीम ने इस मैच में जम्मू-कश्मीर की टीम को 9 विकेट से धूल चटाई.

झारखण्ड की ओर ईशान किशन के साथ ही राहुल शुक्ला का भी जलवा मैच में खूब दिखा. राहुल शुक्ला ने पांच जबिक मोनु कुमार ने दो और शाहबाज नदीम ने एक विकेट झटका.

Rohit Sharma Ritika Sajdeh Photo: आखिर रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका सजदेह से बदली अपनी से पसंदीदा चीज, देखिए फोटो

Shashi Tharoor on India Pakistan: शशि थरूर बोले- वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के साथ मैच न खेलना सरेंडर से भी बुरा, यह बिना जंग लड़े हारने जैसा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App