Suresh Raina Announced Retirement: भारृतीय क्रिकेट टीम के बायें हाथ के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. अभी कुछ घंटे पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. लोग धोनी के संन्यास की खबर से हैरान तो थे ही अब रैना ने भी ऐलान कर लोगों हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इन चहते क्रिकेटरों के रिकॉर्ड्स को याद कर भावुक हो रहे हैं.

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि महेंद्र सिंह धोनी आपके साथ खेलना एक सुखद एहसास रहा. दिल में पूरे साहस और सम्मान के साथ मैं भी आपके साथ इस यात्रा में शामिल हो रहा हूं. थैंक्य़ू इंडिया. जय हिंद. दक्षिण भारत में चिन्नाथाला के नाम से मशहूर इन दोनों दिग्गज क्रिकेटरों ने आज स्वंत्रता दिवस के मौंके पर संन्यास लेने का फैसला किया है.

सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम के बल्लेबाजी क्रम में भूमिका निभाते आए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं सुरेश रैना भी महेंद्र सिंह धोनी के साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.

सुरे्श रैना ने 19 टेस्ट मैच में एक शतक और सात अर्धशतक के साथ 768 और 226 वनडे मैच में 5 शतक और 36 अर्धशतक के साथ 5,615 रन बनाए. वहीं 78 टी20 मैच में उन्होंने एक शतक और 5 अर्धशतक के साथ 1605 रन बनाए. हालांकि सुरेश रैना भी धोनी की तरह चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेलते रहेंगे.

Mahendra Singh Dhoni Announced Retirement: महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Kapil Dev On Team India: कपिल देव को विराट कोहली पर यकीन, बोले- ICC ट्रॉफी जरूर जीतेगी भारतीय टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर