IPL 2022

मुंबई। आई पी एल 2022 का 61वां मैच शनिवार रात को खेले गए कोलकाता और हैदराबाद के बीच में केकेआर की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से हराया। इस मैच के हीरो रहे आंध्र रसेल ने नाबाद 49 रन की शानदार पारी खेली. रसेल के तूफान में हैदराबाद को लगातार 5वी हार का सामना करना पड़ा। अब प्लेऑफ में जाने के लिए हैदराबाद की उम्मीदें बहुत ही कम बच गई है। हैदराबाद को अभी भी दो मैच और खेलने हैं।

उम्दा रहा रसेल का प्रदर्शन

कोलकाता की जीत के हीरो रहे आंध्र रसेल. हैदराबाद के खिलाफ रसेल ने टीम के लिए गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करके दिखाया। रसेल ने 28 गेंदों पर 4 छक्के तीन चौके की मदद से नाबाद 49 रन बनाए। बता दें कि गेंदबाजी करते हुए रसेल ने 3 विकेट भी चटकाए। रसेल के साथ सैम बिलिंग्स ने भी 29 गेंदों में 34 रन बनाए। दोनों ने छठे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की। जिसकी वजह से कोलकाता की टीम अच्छा टारगेट बनाने में कामयाब हुई।

इमरान मलिक ने लिए तीन विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनरान मलिक ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए. लेकिन उमरान की उम्दा गेंदबाजी पर पानी फिर गया। 177 रनों के लक्ष्य के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट पर 123 रन पर ही सिमट गई। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे ज्यादा अभिषेक शर्मा ने 43 रन बनाए। हैदराबाद की यब लगातार पांचवीं हार हुई है।

केकेआर के गेंदबाजों ने दिखाया दम

कोलकाता की बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। रसेल ने बल्ले के बाग गेंदबाजी में कमाल दिखाया. रसेल ने 22 रन देकर तीन विकेट लिए. वहीं टीम साउथी ने दो विकेट जबकि सुनील नारायण, चक्रवर्ती और उमेश यादव, अरुणने को एक-एक विकेट मिला। यह कोलकाता की 12 मैच में छठी जीत है जिससे उसके 12 अंक हो गए हैं उसे एक और मैच खेलना है और हल्की सी सही प्लेऑफ के लिए उम्मीद बरकरार है।

यह भी पढ़े-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर