नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने साउथैम्पटन टेस्ट हार कर टेस्ट सीरीज जीतने का मौका गवां दिया है. भारत को साउथैम्पटन टेस्ट मैच में इंग्लैंज 60 रनों से हराया था. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया की आलोचना क्रिकेट के फैंस के अलावा क्रिकेट के कई दिग्गज भी कर रहे हैं. वहीं भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं.

इंडिया टुडे चैनल के बात करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा जब साल 2014 में विराट कोहली को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई थी तो उनसे भारत को बहुत उम्मीदें थीं, विराट कोहली में उस समय कुछ नए जज्बा करने का दिख रहा था, उस समय ये माना गया था कि विराट की असली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में होगी.

सुनील गावस्कर ने आगे कहा की विराट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट जीतकर अच्छी शुरुआत की थी वहीं इसी साल साउथ अफ्रीका में विराट कोहली की टीम को हार का सामना करना पड़ा. अब इंग्लैड में विराट की टीम एक और टेस्ट सीरीज हार गई है. विराट के बारे में सुनील गावास्कर ने कहा कि उनसे लोगों को अधिक अपेक्षा रहती है, विराट कोहली ने एक खिलाड़ी के तौर पर इंग्लैंड में शानदार क्रिकेट खेली है. सनील गावस्कर ने आगे कहा, विराट की कप्तानी में टीम इंडिया इस साल साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हार चुका है ऐसे में उनकी कप्तानी सवाल उठना आम बात है.

India vs England: भारत के इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बाद फैंस की अपील, बोले- रवि शास्त्री को कोच पद से हटाओ

विराट कोहली टेस्ट में कप्तान के रूप में सबसे तेज 4000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App